in

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को परेशान करने वाला शख्स गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी सारा को शादी के लिए किया करता था प्रपोज.

Sachin Tendulkar & Sara Tendulkar
Sachin Tendulkar & Sara Tendulkar. (Photo Source: Twitter)

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर हमेशा किसी ना किसी वजह से सोशल मिडीया पर छाए रहते है। इसबार वजह है उनकी बेटी सारा तेंदुलकर। जी हां तेंदुलकर की बेटी सारा से बदतमीजी का गंभीर मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक बंगाल के देवकुमार मैती नामक शख्स बार-बार सारा को फोन कर परेशान कर रहा था। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने देवकुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि युवक ने सारा को 20 बार फोन किया, भद्दे कमेंट किए और सारा को किडनैप करने की भी धमकी दी। साथ ही इसके वह सारा को शादी के लिए प्रपोज किया करता था। हालांकि की गिरफ्तारी के बाद युवक के परिवार का कहना है कि उसका मानसिक संतुलन सही नहीं है।

वहीं पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि युवक को तेंदुलकर के घर का नंबर कहां से मिला। युवक की मानसिक जांच भी की जाएगी जिससे पता लग सके कि युवक मानसिक रूप से बीमार है या नहीं। सारा तेंदुलकर ने युवक के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी थी। इसके बाद जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस ने फोन टावर के लोकेशन को ट्रैक करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पेशे से आर्टिस्ट

पुलिस के मुताबिक आरोपी देवकुमार मैती पेशे से आर्टिस्ट है। उसने कहा है कि वह सारा तेंदुलकर से ‘प्यार’ करता है और उनसे शादी करना चाहता है।  साथ ही पूछताछ में बताया कि कुछ महीने पहले वह किसी काम से मुंबई आया था। तभी उसे सारा तेंदुलकर का नंबर मिला और वह सारा को फोन करने लगा।

बहरहाल ये पहली बार नहीं है सचिन की बेटी सारा को किसी विवाद का सामना करना पड़ा है। इससे पहले भी सारा की बॉलीवुड में डेब्यू करने के मसले पर सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया के जरिए अपना बयान दे चुके हैं। हालांकि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद से अभी तक सचिन तेंदुलकर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

Written by Kumari Vandana

I am a Sports Journalist and Cricket enthusiast.

Alastair Cook England

इंग्लैंड के एलिस्टर कुक ने टेस्ट में पूरे किए 12000 रन

Virat Kohli

विराट कोहली के प्रदर्शन से निराश होकर एक फैन्स ने खुदखुशी करने की कोशिश