T20 World Cup 2024 से पहले इंग्लैंड टीम को लेकर चिंतित हुए मार्क वुड, यहां जाने बड़ी वजह  - क्रिकट्रैकर हिंदी

T20 World Cup 2024 से पहले इंग्लैंड टीम को लेकर चिंतित हुए मार्क वुड, यहां जाने बड़ी वजह 

1 जून से शुरू हो रहा है टी20 वर्ल्ड कप 2024

Mark Wood (Image Credit- Twitter X)
Mark Wood (Image Credit- Twitter X)

आगामी आईसीसी मैन्स T20 World Cup 2024 का क्रिकेट फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इस बार ये टूर्नामेंट 1 जून से वेस्टइंडीज और यूएसए की संयुक्त मेजबानी में बहुत ही जल्द शुरू होने वाला है।

तो वहीं इस मल्टीनेशन टूर्नामेंट के लिए शामिल सभी 20 टीमें अपनी-अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देती हुई नजर आ रही है। दूसरी ओर, टूर्नामेंट की डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड भी आगामी टूर्नामेंट में अपने खिताब को बरकरार रखने के लिए खेलती हुई नजर आएगी।

तो वहीं, टी20 वर्ल्ड कप के शुरू होने से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) ने एक चिंता व्यक्त की है। वुड टूर्नामेंट से पहले इंग्लैंड द्वारा ज्यादा प्रैक्टिस मैच ना खेलने को लेकर काफी ज्यादा परेशान हैं।

मार्क वुड ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के शुरू होने से पहले मार्क वुड ने स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट के हवाले से कहा- टी20 वर्ल्ड कप के लिए हमारी टीम के पास अनुभव है, लेकिन वाॅर्म-अप मैच आपको हमेशा अलग-अलग चीजों का एहसास दिलवाते हैं। प्रैक्टिस मैचों में आप अपनी रणनीति से छेड़छाड़ कर सकते हैं। टीम के कुछ खिलाड़ी आईपीएल खेलकर आए हैं, और वे बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार हैं।

वुड ने आगे कहा- टीम के खिलाड़ियों में से कुछ ने प्रैक्टिस नहीं की है। लेकिन जिन लोगों ने प्रैक्टिस नहीं की है, वे काफी फ्रेश लग रहे हैं। आप चाहते हैं कि बड़े टूर्नामेंट से पहले प्रैक्टिस मैच ज्यादा हो, जिससे एक अच्छा बैलेंस बनता है।

टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों को लगता है कि उन्हें प्रदर्शन करने के लिए सिर्फ एक या दो मैच लगेंगे, लेकिन टूर्नामेंट छोटा है और तेजी से खत्म होता है। लेकिन हमें उस चीज के साथ जाना होगा, जैसी हमी तैयारी मिली है।

T20 World Cup 2024 के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम:

जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, जोफ्रा आर्चर, जाॅनी बेयरस्टो, हैरी ब्रूक, सैम करन, बेन डकेट, टाॅम हार्टले, विल जैक्स, क्रिस जाॅर्डन, लियम लिविंगस्टोन, आदिल रशीद, फिल साल्ट, रीस टाॅप्ली, मार्क वुड।

close whatsapp