मयंक अग्रवाल ने गर्लफ्रेंड आशिता सूद से की शादी - क्रिकट्रैकर हिंदी

मयंक अग्रवाल ने गर्लफ्रेंड आशिता सूद से की शादी

Mayank Agarwal
Mayank Agarwal proposes his girlfriend. (Photo Source: Instagram)

कर्नाटका ने काफी अच्छे क्रिकेट खिलाड़ी देश को दिए है पिछले कुछ सालों में. राज्य में क्रिकेट खेलने के स्तर को बेहद सुधरा गया है जिस वजह से अब करुण नायर, मयंक अग्रवाल और लोकेश राहुल जैसे शानदार बल्लेबाज़ देश को मिल रहे है. पिछले रणजी सीजन में मयंक अग्रवाल काफी शानदार फॉर्म में थे वह काफी बड़े – बड़े स्कोर मैच में बना रहे थे वह भी अपनी लय को बरकरार रखते हुए. इस तरह के शानदार प्रदर्शन का इनाम बहुत जल्दी मिल जाता है लेकिन मयंक के साथ ऐसा नहीं हुआ.

रणजी सीजन का शानदार अंत करने के बाद मयंक को ये भरोसा था कि वह अपने इस फॉर्म को आईपीएल में भी जारी रखेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका और वह अपनी बल्लेबाजी से बिल्कुल भी प्रभावित नहीं कर सके. किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए मयंक का सीजन बेहद खराब बीता है.

क्रिकेट सीजन खत्म होने के बाद मयंक अब अपनी निजी जीवन की तरफ फोकस कर रहे है और जनवरी के महीने में अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद के साथ एंगेजमेंट करने के बाद उन्होंने अब उन्हें साथ शादी का निर्णय लिया और रविवार 3 जून को वह आशिता के साथ शादी के बंधन में बंध गयें.

खुशनुमा समय

शादी की तैयारी काफी जोर शोर से शुरू हुयीं थी जिसमें मयंक ने सबसे पहले जनवरी में आशिता को लंदन आई पर जाकर प्रपोज किया था जिसके बाद आशिता ना नहीं कह सकी और इसकी जानकारी खुद मयंक ने ट्विट कर सभी को दी थी जिसके बाद आशिता ने भी अपनी अपनी फीलिंग को सभी के साथ शेयर करते हुए बताया कि वह इस समय कैसा महसूस कर रही है उसे शब्दों में बयाँ नहीं कर सकती है. यह पल हमेशा मेरी यादों में बसकर रहेगा इसमें सबसे अच्छी बात यह कि आपको इसके बारे कोई भी जानकारी ही नहीं थी.

यहाँ पर देखिये उस पल को

https://www.instagram.com/p/BdTdlYKhjip/?utm_source=ig_embed

यहाँ पर देखिये दोनों की शादी के पल

https://www.instagram.com/p/BjkreZblmOq/?taken-by=davidkmathias

https://www.instagram.com/p/Bhd5P4nF2O7/?taken-by=aashitasood09

close whatsapp