भारतीय खिलाड़ी मयंक अग्रवाल ने कर दी रनों की बारिश - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारतीय खिलाड़ी मयंक अग्रवाल ने कर दी रनों की बारिश

Mayank Agarwal
Mayank Agarwal. (Photo Source: Twitter)

जहां एक ओर विराट ब्रिगेड ने श्रीलंका के खिलाफ धमाल मचा दिया. वहीं दूसरी ओर रणजी ट्रॉफी सेशन में एक खिलाड़ी ने अपने बल्लू से रनों की बारिश कर दी सिर्फ 28 दिनों में बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने जो कर दिखाया उसे देख राष्ट्रीय चयन समिति भी हैरत में पड़ गई. बड़े से बड़े दिग्गज क्रिकेटरों ने जो नहीं कर दिखाया उसे मयंक अग्रवाल ने अपने बल्ले से पूरा कर दिखाया.

मयंक अग्रवाल ने इस धमाकेदार पारी की शुरुआत कुछ खास नहीं थी 14 अक्टूबर को मयंक ने इस सेशन की अपनी पारी में महज 31 रन बनाकर ही आउट हो गए थे. लेकिन इसके ठीक 20 दिन बाद ही मयंक ने महाराष्ट्र के खिलाफ खेलते हुए एक बड़ा रिकॉर्ड कायम किया मयंक ने अपनी पारी की शुरुआत की और 304 रन बनाकर आखिर तक आउट नहीं हुए. और इसके बाद तो लगा कि मयंक अब रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं चाहे दिल्ली की टीम हो या उत्तर प्रदेश की टीम सभी के गेंदबाजों मयंक ने अपने बल्लेबाजी से धूल चटा दिया.

मयंक जारी सेशन में अब तक 6 मैचों में 5 शतक और 1 अर्धशतक की मदद से 1064 रन बना चुके है. और इस धमाकेदार पारी की गूंज श्रीलंका और भारत के बीच चल रहे टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट तक पहुंच गया.

अब मयंक की बल्लेबाजी ने आजिंक्य रहाणे को परेशानी में डाल दिया है अजिंक्य रहाणे ने 2008-09 के सेशन में 1089 रन बनाकर रणजी ट्रॉफी के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के 7 वें नंबर के पायदान पर है. और उनके रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए मयंक को अब महज 26 रनों की जरूरत है. वही आईपीएल की बात की जाए तो मयंक को खरीदने के लिए टीम के मालिक मयंक पर ज्यादा से ज्यादा बोली लगाकर मयंक को टीम में लेने की कोशिश भी कर सकते है.