मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसे किया प्रपोज कि वे ना नहीं कह सकी - क्रिकट्रैकर हिंदी

मयंक अग्रवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसे किया प्रपोज कि वे ना नहीं कह सकी

Mayank Agarwal
Mayank Agarwal proposes his girlfriend. (Photo Source: Instagram)

जब भी कोई लड़का किसी लड़की से प्यार करता है तो उसका सपना होता है कि वो जब उसे अपने प्यार का इज़हार करे तो उसके लिए वो वक्त हमेशा यादगार बन जाए और ऐसा ही कुछ भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मयंक अग्रवाल ने किया है जिनका इस बार रणजी सीजन बेहद ही शानदार बीता है उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को लंदन में जाकर जिस तरह से प्रपोज किया उस कारण उनकी हर तरफ तारीफ़ हो रही है.

हवाई झूले पर किया प्रपोज

लन्दन में टेम्स नदी के ऊपर बने हवाई झूले जिससे पूरे लंदन का नजारा लोग देखने के लिए जाते है वहां पर इस 26 साल के बल्लेबाज ने प्यार की इस पिच पर भी अपना जौहर दिखा दिया और वहां पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया जिसके बाद मयंक की गर्लफ्रेंड आस्था सूद इसे नकार नहीं सकी और उन्होंने मयंक के इस प्यार को स्वीकार कर लिया.

मयंक ने इन्स्टाग्राम पर व्यक्त की खुशी

मयंक अग्रवाल ने अपनी इस खुशी का इज़हार 30 दिसम्बर को अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिये करते हुए लिखा कि “उसने हाँ कर दिया मैं अपनी खुशी इस समय शब्दों में बयाँ नहीं कर पा रहा हूँ. ये पल मेरे और उसके जीवन में हमेशा यादगार रहेगा.”

यहाँ पर देखिये मयंक का इन्स्टाग्राम पोस्ट

https://www.instagram.com/p/BdTdlYKhjip/

मयंक के नाम जुड़ा अनोखा रिकॉर्ड

मयंक अग्रवाल के लिए इस बार घरेलू सत्र काफी अच्छा बीता है जिसमे उन्होंने रणजी में सबसे अधिक रन बनायें है. मयंक ने 13 मैच में 105.45 के औसत से 1160 रन बनायें है, जिस कारण उनके नाम पर एक रिकॉर्ड दर्ज हो गया दरअसल नवम्बर 2017 के महीने मयंक ने 4 मैच में सिर्फ 7 पारियां खेलकर 1033 रन बना दिए थे जो किसी भी बल्लेबाज के एक महीने में रन बनाने के मामले में अभी तक सबसे अधिक है. जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान एंडी फ्लावर ने इससे पहले 2000 में नवम्बर के महीने में 753 रन बनायें थे.