एक सलाह ने बदली मयंक अग्रवाल की किस्मत, फिर लग गया शतक - क्रिकट्रैकर हिंदी

एक सलाह ने बदली मयंक अग्रवाल की किस्मत, फिर लग गया शतक

सुनील गावस्कर ने दी थी मैच से पहले मयंक अग्रवाल को सलाह।

Mayank Agarwal. (Photo Source: Twitter/BCCI)

मुंबई में वानखेड़े के मैदान में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, वहीं मैच के पहले दिन टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के बल्ले से जमकर रनों की बारिश हुई और उन्होंने शतक जड़ दिया। वहीं पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद अग्रवाल ने अपने शतक लगाने के पीछे की एक कहानी बताई, जिसमें पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का सबसे बड़ा रोल था।

मैच से पहले मयंक अग्रवाल को मिली थी खास सलाह

कल से शुरू हुए इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया मे टॉस जीता था, जिसके बाद बल्लेबाजी का फैसला लिया था। ये फैसला टीम इंडिया के हक में भी गया, जहां मयंक और गिल के बीच अच्छी साझेदारी हुई। फिर गिल 44 रनों पर पवेलियन लौट गए, लेकिन मयंक एक छोर पर डटे रहे और कीवी गेंदबाजों का सामना करते रहे। दिन का खेल खत्म होने तक अग्रवाल ने अपनी पारी में 120 रन बनाए और वो साहा के साथ नाबाद पवेलियन लौटे।

*सुनील गावस्कर ने दी थी मैच से पहले मयंक अग्रवाल को सलाह।
*मयंक अग्रवाल ने बताया कि गावस्कर ने मुझे बल्ला नीचे रखने को कहा था।
*साथ ही मयंक ने बताया की गावस्कर ने उन्हें पारी शुरूआत में ऐसा करने को कहा था।
*उस बातचीत के दौरान मैंने गावस्कर सर को काफी गौर से देखा था- अग्रवाल।

बाकी बल्लेबाजों ने कर दिया निराश

एक तरफ मुंबई के मैदान में मंयक का बल्ला जमकर बोला, तो टीम इंडिया के दूसरे बल्लेबाज सिर्फ अपने साथ मैदान पर निराशा ही लाए। कमाल की फॉर्म में दिख रहे गिल एक बार फि अपने शुभ अंकों को बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए, वहीं पुजारा की पुरानी कहानी जारी है और ऐसे लगा रहा कि उनका बल्ला उनसे हमेशा के लिए नाराज हो चुका है। वहीं टीम इंडिया के कप्तान यानी की विराट कोहली अंपायर के गलत फैसले का शिकार हुए और खाता तक नहीं खोल पाए, भारतीय टीम ने दिन का खेल खत्म होने कर 4 विकेट पर 221 रन बना लिए हैं।