नहीं काम आ सका अक्षर पटेल का गुजराती दिमाग, मयंक अग्रवाल के हाथों होना पड़ा ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

नहीं काम आ सका अक्षर पटेल का गुजराती दिमाग, मयंक अग्रवाल के हाथों होना पड़ा ट्रोल

टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद से अक्षर पटेल ने इस फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया है।

Mayank Agarwal & Axar Patel
Mayank Agarwal & Axar Patel. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल और अक्षर पटेल हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक दूसरे की टांग खिंचते हुए नजर आए। विराट कोहली एंड कंपनी 26 दिसंबर को सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में शुरुआती टेस्ट के साथ दक्षिण अफ्रीका के अपने दौरे से पहले क्वारंटाइन में अपना वक्त बिता रही है। मयंक अग्रवाल इस दौरे का हिस्सा हैं, वही अक्षर पटेल चोटिल होने की वजह से इस दौरे पर नहीं जा सके।

मयंक उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जो दौरे से पहले क्वारंटाइन कर रहे हैं। इसलिए अपना टाइम पास करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन आयोजित किया। वहीं, मयंक अग्रवाल से सवाल-जवाब सेशन के दौरान अक्षर पटेल ने फैन बनकर उनसे सवाल पूछा।

अक्षर पटेल ने मयंक अग्रवाल से पूछ सवाल तो उन्हें मिला मजेदार जवाब

अक्षर ने कहा कि, “मयंक सर मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं और आप अपने फैंस के लिए क्या कहना चाहेंगे।” इस पर मयंक ने जवाब देते हुए कहा, “समर्थन और विश्वास करते रहो। बस बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाजी नहीं करो, क्योंकि टीम में बहुत ज्यादा प्रतिस्पर्धा है।” साथ ही उन्होंने अक्षर पटेल को भी टैग किया।

हालांकि, अक्षर पटेल ने फैन बनकर सवाल पूछा, लेकिन मयंक ने उन्हें पहचान लिया तभी तो यह मजेदार जवाब दिया। अक्षर ने भी मयंक अग्रवाल द्वारा मिले जवाब को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ओए होए होए होए व्हॉट अ प्लेयर।” बता दें कि मयंक 16 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के लिए टीम के साथ रवाना होंगे।

अपने डेब्यू के बाद से वह अक्षर पटेल ने टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। अब तक के पांच टेस्ट मैचों में पटेल ने पांच बार पांच विकेट हॉल लेकर कुल 36 विकेट चटकाए हैं। उन्होंने बल्ले से भी अपनी उपयोगिता दिखाई। उन्होंने अपने प्रदर्शन के कारण कई पूर्व क्रिकेटरों से प्रशंसा अर्जित की है। न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज क्रेग मैकमिलन ने भी उनकी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि, “अक्षर पटेल उन लोगों में से एक हैं जिनके बारे में ज्यादा बात नहीं की जाती है लेकिन उनका रिकॉर्ड अभूतपूर्व है।