IPL 2024: LSG को लगा तगड़ा झटका, इस सीजन के सबसे तेज गेंदबाज का हेल्थ अपडेट आया सामने - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2024: LSG को लगा तगड़ा झटका, इस सीजन के सबसे तेज गेंदबाज का हेल्थ अपडेट आया सामने

लखनऊ सुपर जायंट्स ने 7 अप्रैल को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 33 रनों से हराया।

Mayank Yadav (Photo Source: IPL/BCCI)
Mayank Yadav (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव ने अभी तक काफी अच्छी गेंदबाजी की है और तमाम लोगों का दिल जीता है। बता दें, मयंक यादव ने इस सीजन के अपने पहले दो मैच में छह विकेट झटके थे। यही नहीं उन्होंने पहले दो मैच में प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड भी अपने नाम किया था।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने 7 अप्रैल को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 33 रनों से हराया। हालांकि मैच के दौरान युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। मयंक यादव ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ सिर्फ एक ओवर फेंका था जिसमें उन्होंने 13 रन दिए थे। अब उनकी हेल्थ को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक मयंक यादव को अभी ठीक होने में एक सप्ताह और लगेगा। डॉक्टर की सलाह पर अगले एक सप्ताह तक मयंक यादव को आराम करना बेहद जरूरी है। इस रिपोर्ट के बाहर आते ही लखनऊ टीम के तमाम फैंस को बड़ा झटका लगा है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि मयंक यादव ने पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मैच में काफी अच्छी गेंदबाजी की थी।

इस सीजन की सबसे तेज गेंद फेंक चुके हैं मयंक यादव

बता दें, मयंक यादव आईपीएल 2024 की सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज बन चुके हैं। उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 157 केएमपीएच की गति से गेंद फेंकी थी। मयंक यादव भारतीय घरेलू क्रिकेट में दिल्ली की ओर से खेलते हैं और आईपीएल 2024 में लखनऊ टीम ने उन पर बोली लगाई थी और उन्हें अपने स्क्वॉड में शामिल किया था। लखनऊ टीम की बात की जाए तो उन्हें अब अपना अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 12 अप्रैल को खेलना है। यह मैच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

मयंक यादव इस मैच में नहीं खेलेंगे। यही नहीं 14 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में भी उन्हें लखनऊ की प्लेइंग XI से बाहर रखा जा सकता है।

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए