चार साल बाद बिग बैश लीग में वापसी करने के लिए तैयार हैं आंद्रे रसल - क्रिकट्रैकर हिंदी

चार साल बाद बिग बैश लीग में वापसी करने के लिए तैयार हैं आंद्रे रसल

मेलबर्न स्टार्स कोच डेविड हसी ने कहा कि वह आंद्रे रसेल के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

Andre Russell
Andre Russell. (Photo Source: Twitter)

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर आंद्रे रसल ने बिग बैश लीग (BBL) के 11वें संस्करण के लिए मेलबर्न स्टार्स के साथ करार किया है। और इसी बीच मेलबर्न स्टार्स टीम के कोच डेविड हसी ने इस मामले पर अपना बयान दिया है। हसी ने कहा कि रसल को साइन करना स्टार्स के लिए बहुत बड़ी बात है। उन्होंने यह भी कहा कि स्टार्स का परिवार उनके लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को एक्शन में देखना चाहेगा, और रसेल निश्चित रूप से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है।

हसी ने यह भी कहा कि वह आंद्रे रसल के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हैं, और कहा कि वेस्टइंडीज का ये ऑलराउंडर खिलाड़ी जल्द ही पदार्पण करेगा। मेलबर्न स्टार्स की टीम अपने अगले मुकाबले में सिडनी थंडर के साथ भिड़ेंगी।

आंद्रे रसल को लेकर मेलबर्न स्टार्स के कोच डेविड हसी ने क्या कहा ?

मेलबर्न स्टार्स के आधिकारिक वेबसाइट के हवाले से डेविड हसी ने कहा कि, “आंद्रे रसल जैसे खिलाड़ी का मेलबर्न स्टार्स के क्लब में शामिल होना हमारे लिए बहुत बड़ी बात है। हम चाहते हैं कि हमारा स्टार्स परिवार एमसीजी में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को खेलते हुए देखे और आंद्रे विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं। मैं उस समय उनके साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकता, जब से वह यहां आए हैं और तभी से मैं उनके डेब्यू का इंतजार कर रहा हूं।”

आंद्रे रसल के अलावा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को भी मेलबर्न स्टार्स टीम के साथ जोड़ा गया है। हारिस रऊफ टूर्नामेंट का अपना पहला मुकाबला 27 दिसंबर को खेलेंगे। आंद्रे रसेल इससे पहले बिग बैश लीग में सिडनी थंडर के लिए 2014 से लेकर 2017 तक 19 मैच खेल चुके हैं।

उन्होंने आखिरी बार सिडनी थंडर के लिए जनवरी 2017 में खेला था। हालांकि उस मुकाबले के दौरान वो इंजरी का शिकार हो गए थे। अभी तक उन्होंने बीबीएल में 17 पारियों में 166.29 की स्ट्राइक रेट से 296 रन बनाए हैं, साथ ही उन्होंने 23 विकेट भी चटकाए हैं।