ग्लेन मैक्सवेल के लिए दुआओं का दौर जारी, कोरोना ने लिया लपेटा में - क्रिकट्रैकर हिंदी

ग्लेन मैक्सवेल के लिए दुआओं का दौर जारी, कोरोना ने लिया लपेटा में

फिलहाल बिग बैश लीग में खेल रहे थे ग्लेन मैक्सवेल।

Glenn Maxwell
Glenn Maxwell. (Photo Source: Fox Cricket)

हर दिन के साथ क्रिकेट के खेल और क्रिकेटरों पर कोरोना हावी होता ही जा रहा है, हर दिन कोई ना कोई खिलाड़ी इस वायरस की चपेट में आता ही जा रहा है। ताजा मामले में ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जिसके बाद से हर कोई परेशान है। दूसरी ओर मैक्सवेल के संक्रमित होने की खबर अब हर जगह आग की तरह फैल गई है और हर कोई उनके लिए दुआ कर रहा है।

कोरोना की चपेट में आए ग्लेन मैक्सवेल कहां हैं?

जब से कोरोना वायरस की एंट्री हुई है, तब से कई बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट इस वायरस की जद में आए हैं और रद्द हुए हैं। IPL से लेकर PSL तक, सभी टूर्नामेंटों पर इसकी मार देखने को मिली है। वहीं अब ऑस्ट्रेलिया का मशहूर बिग बैश लीग (BBL) भी इस लिस्ट में शामिल हो चुका है और हर दिन के साथ इस लीग के खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं, जिसके बाद लीग पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

*फिलहाल बिग बैश लीग में खेल रहे थे ग्लेन मैक्सवेल।
*मेलबर्न स्टार्स की कप्तानी की जिम्मेदारी है मैक्सवेल के पास।
*रैपिड एंटीजन टेस्ट के दौरान मैक्सवेल की रिपोर्ट आई है पॉजिटिव।
*लीग में अब तक 10 से ज्यादा खिलाड़ियों को हो चुका है कोरोना।

टीम ने खुद ट्वीट कर फैन्स को दी जानकारी

भारत में भी दिखने लगा है असर

दूसरी ओर भारत में अचानक से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं, जिसके बाद इसका असर अब क्रिकेट पर होना शुरू हो चुका है। मामलों को बढ़ता देख BCCI ने रणजी ट्रॉफी सहित कई घरेलू टूर्नामेंट को कुछ समय के लिए टाल दिया है, साथ ही बोर्ड ने कहा कि वो किसी भी तरह का खतरा नहीं उठाना चाहता और सभी टूर्नामेंटों की तारीखों को रिशेड्यूल किया जाएगा। वहीं अब IPL ऑक्शन पर भी सवाल खड़े होने लग गए हैं, जो की फरवरी में होना है।