मिडलसेक्स ने वाइटैलिटी टी-20 ब्लास्ट 2022 के लिए मुजीब उर रहमान को फिर से अपने साथ किया शामिल - क्रिकट्रैकर हिंदी

मिडलसेक्स ने वाइटैलिटी टी-20 ब्लास्ट 2022 के लिए मुजीब उर रहमान को फिर से अपने साथ किया शामिल

मुजीब उर रहमान को मिडलसेक्स क्रिकेट ने 2022 के वाइटैलिटी ब्लास्ट के लिए किया टीम में शामिल।

Mujeeb Ur Rahman (Image Source: Getty Images)
Mujeeb Ur Rahman (Image Source: Getty Images)

अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर और आईसीसी वर्ल्ड क्रिकेट में सातवें सर्वश्रेष्ठ टी-20 गेंदबाज मुजीब उर रहमान इस साल के वाइटैलिटी ब्लास्ट के लिए मिडलसेक्स क्रिकेट क्लब में वापसी कर रहे हैं।

आपको बता दें, अफगानिस्तान के मिस्ट्री स्पिनर मुजीब उर रहमान ने पिछले कुछ वर्षों में न केवल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में, बल्कि दुनियाभर के फ्रेंचाइजी क्रिकेट टूर्नामेंट में अपने स्पिन के जादू से कई सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को परेशान कर नाम कमाया है।

अब आधिकारिक तौर पर पुष्टि की गई है कि मुजीब उर रहमान ने आगामी टी-20 ब्लास्ट 2022 के लिए प्रतिष्ठित इंग्लिश काउंटी क्रिकेट क्लब मिडलसेक्स के साथ फिर से जुड़ने का फैसला किया है।

मुजीब उर रहमान ने मिडलसेक्स क्रिकेट क्लब में की वापसी

चूंकि मुजीब उर रहमान ने आगामी वाइटैलिटी टी-20 ब्लास्ट के 2022 संस्करण के लिए मिडलसेक्स के साथ फिर से अनुबंध किया है। यह विदेशी खिलाड़ी के रूप में उनका इस क्लब के साथ चौथा सीजन होगा। बता दें, मुजीब उर रहमान पहली बार विटैलिटी टी-20 ब्लास्ट के 2019 सीजन में मिडलसेक्स क्लब से जुड़े थे, उसके बाद युवा स्पिनर 2020 और 2021 सीजन में भी इसी क्लब के लिए खेला।

मिडलसेक्स क्रिकेट द्वारा जारी एक बयान में मुजीब उर रहमान ने कहा, “मैं मिडलसेक्स में वापस आकर बहुत खुश हूं, क्योंकि यह क्लब मेरे लिए परिवार जैसा है। मैं वहां बहुत खुश हूं और उम्मीद है कि हम इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।”

इसी बीच, मिडलसेक्स प्रमुख एलन कोलमैन ने कहा: “हम एक बार फिर से मिडिलसेक्स क्रिकेट के साथ मुजीब उर रहमान के जुड़ाव को बढ़ाने में सक्षम हैं। वह न केवल विश्व स्तरीय क्रिकेटर हैं, बल्कि एक शानदार रोल मॉडल और दुनियाभर के कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं।”

बता दें, मुजीब उर रहमान का अब तक शानदार टी-20 करियर रहा हैं। उन्होंने दुनिया की सभी प्रमुख टी-20 प्रतियोगिताओं में भाग लिया है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अफगानिस्तान के लिए 22 T20I मैचों में 32 विकेट लिए हैं, वहीं घरेलू स्तर पर 187 विकेट चटकाए हैं।