in

विराट कोहली इस समय बाकी सभी बल्लेबाजों से कही बेहतर है – माइक हसी

माइक हसी ने कोहली को इस समय के बाकी बल्लेबाजों से कही बेहतर बताते हुए अपने बयान में कहा कि “ये काफी कठिन है कि कोहली

Michael Hussey (Photo by Scott Barbour/Getty Images)
Michael Hussey (Photo by Scott Barbour/Getty Images)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तारीफ़ इस समय हर कोई कर रहा है फिर चाहे वो वर्तमान खिलाड़ी हो या पूर्व खिलाड़ी और मिस्टर क्रिकेट के नाम से मशहूर ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व खिलाड़ी माइक हसी ने भी विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी की तारीफ़ करते हुए उनको वर्तमान खिलाड़ियों से कही बेहतर बता दिया है. भारतीय कप्तान इस समय वनडे में 57.34 के औसत से रन बना रहे है. वनडे के अलावा कोहली का टेस्ट और टी20 में भी 50 का औसत है.

कोहली बेहतर से भी कही अच्छे

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व खिलाड़ी माइक हसी ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत करते हुए विराट कोहली के बारे में कहा कि “मुझे लगता है कि कोहली इस समय अच्छे से भी कही अच्छा कर रहे है, वे काफी बेहतर खेल रहे है और आने वाले समय में महान खिलाड़ी बनने की तरफ कोहली बढ़ रहे है.” कोहली की तारीफ़ में इससे पहले कई पूर्व खिलाड़ी भी किसी बात को कह चुके है क्योंकी वे जिस तरह से शतक लगा रहे उससे हर कोई इस समय अचम्भे में है.

कोहली है सबसे अच्छे

माइक हसी ने कोहली को इस समय के बाकी बल्लेबाजों से कही बेहतर बताते हुए अपने बयान में कहा कि “ये काफी कठिन है कि कोहली, स्मिथ और वार्नर में से किसी एक बल्लेबाज को रेट करना है लेकिन मैं इतना जरुर कह सकता हूँ कि कोहली इन सभी से कही बेहतर है खेल के हर फॉर्मेट में उनका लगातार अच्छा फॉर्म इस बात को दर्शाता है.” भारतीय टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है जिसके पहले तीन वनडे मैच में भारतीय टीम ने जीतकर इस सीरीज को जीतने से सिर्फ एक मैच पीछे है और 10 फरवरी को खेले जाने वाले पिंक वनडे में भारतीय टीम इस मैच को जीतकर पहली बार दक्षिण अफ्रीका में कोई वनडे सीरीज जीतने का रिकॉर्ड कायम करेगी.

South Africa to don pink jersey in 4th ODI

चौथे वनडे में गुलाबी गैंग बनकर मैदान में उतरेगी दक्षिण अफ्रीका

Ravindra Jadeja

बीसीसीआई ने बताया मैच के बाद क्या होता बॉल का