सेमीफाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, बाएं हाथ का ये बल्लेबाज हो सकता है टीम से बाहर - क्रिकट्रैकर हिंदी

सेमीफाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, बाएं हाथ का ये बल्लेबाज हो सकता है टीम से बाहर

डेविड मलान श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में चोटिल हो गए थे।

Dawid Malan and Moeen Ali (Image Credit- Twitter)
Dawid Malan and Moeen Ali (Image Credit- Twitter)

टी-20 विश्व कप 2022 में इंग्लैंड को श्रीलंका के खिलाफ 4 विकेट से मिली जीत के बाद वह सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही थी। इंग्लैंड ने यह मैच जीतकर पिछली बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को बाहर का रास्ता दिखाया था।

बता दें कि, अब टी-20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड का सामना भारत से 10 नवंबर को होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला एडिलेड ओवल में खेला जाएगा। हालांकि इस मैच से पहले इंग्लैंड के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। मोईन अली ने बड़ी जानकारी देते हुए कहा है कि इस मुकाबले में शायद डेविड मलान ना खेल पाएं।

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ 5 नवंबर को हुए मैच में डेविड मलान फील्डिंग के दौरान ग्रॉइन इंजरी से जूझते हुए दिखे थे। इसके बाद जब इंग्लैंड की बल्लेबाजी आई तो वह बैटिंग करने भी नहीं आए थे। और अब मलान को लेकर मोईन अली ने बड़ा अपडेट दिया है।

मोइन अली ने डेविड मलान को लेकर दिया बड़ा बयान

बीबीसी को दिए अपने इंटरव्यू में मोईन अली ने डेविड मिलान को लेकर बड़ा बयान दिया है। मोइन ने मलान को लेकर कहा वह पिछले कुछ सालों में हमारे बेस्ट खिलाड़ियों में शामिल रहा है। मुझे नहीं पता लेकिन आपको सच बताऊं, यह अच्छा संकेत नहीं है। वह कल स्कैन कराने के लिए गया था और उसके बाद जब वह वापस आया तो मुझे ज्यादा कुछ तो नहीं पता लेकिन वह अच्छा नहीं दिख रहा था।

इसके अलावा मोइन अली ने भारत के खिलाफ मैच को लेकर कहा इस मैच में शायद इंग्लैंड अंडरडॉग टीम है। क्योंकि मुझे लगता है भारत ने पिछले कुछ सालों में शानदार क्रिकेट खेला है। साथ ही अगर आप इस टूर्नामेंट में देखें तो उन्होंने शानदार क्रिकेट खेला है। हमसे उनसे थोड़ा बहुत पीछे हैं और आशा करते हैं कि हम उनकी बराबरी कर लेंगे।