एक बार फिर मोहम्मद आमिर पर फूट पड़ा हरभजन सिंह का गुस्सा - क्रिकट्रैकर हिंदी

एक बार फिर मोहम्मद आमिर पर फूट पड़ा हरभजन सिंह का गुस्सा

आमिर की औकात नहीं है मेरे से बात करनी की-हरभजन सिंह।

Harbhajan Singh and Mohammad Amir (Image Credit- Getty Images)
Harbhajan Singh and Mohammad Amir (Image Credit- Getty Images)

भारत को पाकिस्तान से मिली हार की खबर पुरानी हो चुकी है, लेकिन मोहम्मद आमिर और हरभजन सिंह को लेकर नई-नई खबर लगातार सामने आ रही है। जहां दोनों ही दिग्गज खिलाड़ी 1 दिन पहले आधी रात को सोशल मीडिया पर लड़ रहे थे, साथ ही आमिर और हरभजन ने एक-दूसरे पर निजी हमले कर दिए थे। वहीं इसे लेकर स्पिन गेंदबाज ने एक और बड़ा बयान दिया है।

हरभजन सिंह अब आमिर विवाद में ‘औकात’ शब्द ले आए

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत से मिली जीत के बाद पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी लगातार भारत पर निशाना साध रहे हैं, जिसमें मोहम्मद आमिर, शोएब अख्तर और वकार युनुस का नाम शामिल है। इसी कड़ी में ट्विटर पर आमिर ने हरभजन की गेंदबाजी पर कमेंट करते हुए उन्हें टैग किया था, जिसका जवाब स्पिन गेंदबाज ने आमिर के फिक्सिंग केस से जोड़ कर दिया था।

*आमिर की औकात नहीं है मेरे से बात करनी की-हरभजन सिंह।
*हरभजन ने कहा आमिर ने अपना देश बेच दिया था।
*ये मोहम्मद आमिर कौन है- हरभजन सिंह।
*हम आज भी पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ियों की इज्जत करते हैं।

क्या हुआ था दोनों के बीच?

दरअसल, टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने  टीम इंडिया को पहली बार हराया है, जिसके बाद से पाक क्रिकेट फैन्स और पूर्व क्रिकेटरों का जोश काफी ज्यादा है। इसी बीच आमिर ने अचानक TV से जुड़ा ट्वीट कर हरभजन सिंह को टैग किया था, फिर बाद में इस तेज गेंदबाज ने भज्जी को अफरीदी के छक्के याद दिला दिए थे। जिसके बाद ये विवाद बढ़ गया और फिर एक-दूसरे पर निजी हमले शुरू हो गए। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज आमिर हमेशा से विवादों में रहते हैं और उनपर स्पॉट फिक्सिंग करने के लिए बैन भी लग चुका है, जिसमें पाक टीम की पूर्व कप्तान सलमान बट और मोहम्मद आमिर भी शामिल थे।