क्या सच में पाकिस्तान के खिलाफ मिले हार के बाद हरभजन सिंह ने अपना टीवी तोड़ा? - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या सच में पाकिस्तान के खिलाफ मिले हार के बाद हरभजन सिंह ने अपना टीवी तोड़ा?

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया।

Mohammad Amir and Harbhajan Singh. (Photo Source: Getty Images)
Mohammad Amir and Harbhajan Singh. (Photo Source: Getty Images)

24 अक्टूबर का दिन शायद ही कोई भारतीय क्रिकेट फैन कभी भूल पाएगा, इसी दिन पहली बार टीम इंडिया को पाकिस्तान के हाथों वर्ल्ड कप में हार का सामना करना पड़ा। दुबई के मैदान पर पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराकर एक ऐतिहासिक जीत दर्ज की। इस महा-मुकाबले के लिए जो बयानबाजी का सिलसिला मैच से पहले शुरू हुआ था वो खत्म ही नहीं हो रहा है।

मैच से पहले दोनों मुल्कों के फैंस अपनी-अपनी टीम की जीत को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे। इसी क्रम में भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने मैच से पहले बयान दिया था कि पाकिस्तान को बिना मैच खेले ही भारत को जीत दे देनी चाहिए। हालांकि, तब किसी भी पाकिस्तानी क्रिकेटर ने उनके इस बयान पर ज्यादा कुछ नहीं कहा लेकिन जैसे ही पाकिस्तान ने भारत को हराया, सभी पूर्व खिलाड़ी हरभजन को जमकर ट्रोल करने लगे।

सबसे पहले भज्जी को शोएब अख्तर ने ट्रोल किया, इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भी अब भारतीय ऑफ स्पिनर को अपने निशाने पर लिया है। मोहम्मद आमिर ने एक ट्वीट करते हुए हरभजन सिंह को टैग किया और लिखा, “सभी को हेलो, मुझे पूछना था कि हरभजन पाजी ने टीवी तो नहीं तोड़ा अपना। कोई नहीं होता है, आखिर में यह एक क्रिकेट का खेल ही है।”

यहां देखिए मोहम्मद आमिर का वह ट्वीट

पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने क्या कहा ?

सहवाग ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, “बहुत बढ़िया पाकिस्तान, मुझे उम्मीद है कि भारतीय टीम मजबूत वापसी करेगी।” वहीं हरभजन सिंह ने कहा कि, आज भारत का दिन नहीं था। भज्जी को उम्मीद है कि टीम इंडिया अपनी गलतियों से सबक लेगी और आने वाले मैचों में दमदार वापसी करेगी। इसके बाद वीवीएस लक्ष्मण ने भी पाकिस्तान टीम की जमकर तारीफ की और कहा कि वर्ल्ड कप में चली आ रही मनहूसियत को खत्म करने का शानदार तरीका।