मोहम्मद हफीज सिर्फ पाकिस्तान की जीत का ही दावा करने में लगे हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

मोहम्मद हफीज सिर्फ पाकिस्तान की जीत का ही दावा करने में लगे हैं

सेमीफाइनल में हम किसी भी टीम के लिए तैयार हैं- हफीज।

Mohammad Hafeez of Pakistan
Mohammad Hafeez. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

इस टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने शानदार खेल दिखाया है, जहां टीम ने अभी तक सुपर-12 में 4 मैच खेले हैं और चारों में ही टीम को जीत मिली है। साथ ही टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह भी पक्की कर ली है, इसी को लेकर मोहम्मद हफीज ने एक बड़ा बयान साझा किया है और सिर्फ पाक की जीत का ही दावा किया है। पाकिस्तान के अलावा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया भी सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं।

मोहम्मद हफीज ने बोला- हमारी टीम सभी के लिए तैयार है

इस बार का टी-20 वर्ल्ड कप शानदार रहा है, जहां कुछ टीमों के प्रदर्शन ने फैन्स को हैरान कर दिया तो कुछ टीमें उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाईं। इस कड़ी में पाकिस्तान टीम ने भी अपने सफर का आगाज जीत के साथ किया था, जहां टीम ने भारत को मात दी थी। उसके बाद से टीम का विजय रथ जारी है और टीम को अपना 5वां मैच आज खेलना है।

*सेमीफाइनल में हम किसी भी टीम के लिए तैयार हैं- हफीज।
*हफीज के मुताबिक पाक टीम के खिलाड़ी उत्साह से लबरेज हैं।
*विरोधी टीम के बारे में हम इतना नहीं सोच रहे- मोहम्मद हफीज।
*साथ ही मोहम्मद हफीज ने कहा कि टीम स्कॉटलैंड को भी मात देगी।

भारत को हराने के बाद बदली पाकिस्तान टीम की तस्वीर- हफीज

इस बार पाकिस्तान टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप में कई रिकॉर्ड बनाए और कई रिकॉर्ड तोड़े भी हैं। ऐसा ही एक रिकॉर्ड था टीम इंडिया को हराने का, जहां पाक टीम ने पहली बार टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप में हराया। इसे लेकर हफीज ने कहा कि टीम ने भारत को हराकर टूर्नामेंट की शुरुआत की थी, जिसके बाद से सभी का आत्मविश्वास बढ़ गया था और इससे टीम को काफी फायदा हुआ था। वहीं, टीम आज सुपर-12 का अपना आखिरी मैच स्कॉटलैंड के खिलाफ खेलेगी।