मोहम्मद नबी और पत्रकार के बीच जमकर हुई बहसबाजी - क्रिकट्रैकर हिंदी

मोहम्मद नबी और पत्रकार के बीच जमकर हुई बहसबाजी

पत्रकार ने मोहम्मद नबी से तालिबान के खौफ से जुड़ा पूछा सवाल।

Mohammad Nabi. (Photo Source: Twitter)
Mohammad Nabi. (Photo Source: Twitter)

मोहम्मद नबी की कप्तानी वाली टीम अफगानिस्तान को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उसके बावजूद टीम के प्रदर्शन ने सभी का दिल जीत लिया। इस बीच मैच के बाद प्रेस वार्ता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पत्रकार और कप्तान नबी के बीच एक सवाल को लेकर जमकर बहस हो रही है और इस दौरान नबी थोड़े गुस्से में नजर आए।

पत्रकार ने ऐसा क्या पूछ लिया मोहम्मद नबी से?

अफगानिस्तान में तालिबान की एंट्री के बाद से चीजें सही राह पर नहीं हैं, वहीं अफगान टीम के टी-20 वर्ल्ड में भी शामिल होने पर सवाल खड़े हो रहे थे लेकिन बाद में टीम आ ही गई। साथ ही टीम इस टूर्नामेंट में काफी अच्छा क्रिकेट खेल रही है, जिससे खिलाड़ी जोश और उत्साह से लबरेज हैं। लेकिन कल हुए पाकिस्तान से मैच के बाद कप्तान नबी एक सवाल से गुस्सा नजर आए।

*पत्रकार ने मोहम्मद नबी से तालिबान के खौफ से जुड़ा पूछा सवाल।
*साथ ही पत्रकार ने मोहम्मद नबी से अफगानिस्तान-पाकिस्तान रिश्तों पर भी पूछा सवाल।
*इसपर मोहम्मद नबी ने बोला- सिर्फ मुझे क्रिकेट से जुड़े सवाल पूछे।
*लेकिन उसके बाद भी पत्रकार करता रहा नबी से बहस।

यहां देखें वो बहसबाजी

अफगानिस्तान के खिलाड़ी अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं

अफगान टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 मुकाबलोंं में अब तक 2 मैच खेले हैं, जहां टीम को एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। टीम ने सुपर-12 में अपना पहला मैच स्कॉटलैंड के खिलाफ खेला था और शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम किया था, वहीं कल के मैच में टीम को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा है। अब टीम को भारत, न्यूजीलैंड और नामीबिया के खिलाफ अपने बचे हुए 3 मैच जीतने हैं, साथ ही टीम के सभी खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।