मोहम्मद रिजवान का एक दिल छू लेने वाला वीडियो शोएब अख्तर ने किया साझा - क्रिकट्रैकर हिंदी

मोहम्मद रिजवान का एक दिल छू लेने वाला वीडियो शोएब अख्तर ने किया साझा

शोएब अख्तर ने मोहम्मद रिजवान का वीडियो किया शेयर।

Mohammad Rizwan. (Photo Source: Twitter)
Mohammad Rizwan. (Photo Source: Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में कल रात भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया, जहां मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम की शानदार पारियों ने टीम को जीत का स्वाद चखाया। वहीं, मैच के दौरान दुबई के मैदान पर एक अलग ही उत्साह और जोश था, हर जगह दोनों टीमों के नारे लगाए जा रहे थे। इस बीच पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान ने कुछ ऐसा किया कि उनका वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

अख्तर ने जो वीडियो साझा किया, उसमें मोहम्मद रिजवान क्या कर रहे हैं?

रविवार के दिन खेले गए इस मैच में फैन्स TV सेट से लेकर स्टेडियम तक अपने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते नजर आए। सालों से इस मैच का इंतजार कर रहे फैन्स को शानदार पल देखने को मिले। इस बीच पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक वीडियो साझा किया, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने का काम किया।

*शोएब अख्तर ने मोहम्मद रिजवान का वीडियो किया शेयर।
*ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान नमाज पढ़ते नजर आए मोहम्मद रिजवान।
*अख्तर ने कैप्शन लिखा-अल्लाह उस सिर को किसी और के आगे झुकने नहीं देता जो उसके सामने झुकता है।
*अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं लाखों लोग।

मोहम्मद रिजवान का वीडियो

10 विकेट से जीता पाकिस्तान

कल के मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी की थी, जहां टीम 151 रन ही बना पाई थी। इस दौरान शाहीन शाह अफरीदी की गेंदबाजी के आगे टीम इंडिया के बल्लेबाज विफल नजर आए, जिसमें सबसे पहले रोहित और राहुल की जोड़ी जल्दी आउट हो गई। फिर विराट और पंत को छोड़ बाकी के बल्लेबाज संघर्ष ही करते नजर आए। वहीं, लक्ष्य का पीछे करने के दौरान पाकिस्तान की तरफ से कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली और दोनों ने धामकेदार पारियां खेली। रिजवान ने 79 रनों की पारी खेली, तो बाबर के बल्ले से 68 रन निकले।