in ,

मोहम्मद शमी को मिली बड़ी राहत एंटी करप्शन यूनिट की जाँच में पाए गयें निर्दोष

बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी के उपर लगे फिक्सिंग के आरोपों की जांच एंटी करप्शन यूनिट को सौपीं थी

Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)
Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जिनके उपर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मैच फिक्सिंग के आरोप के साथ घरेलू हिंसा और किसी दूसरी महिला के सम्बन्ध का भी आरोप लगाया था जिसके बाद शमी के क्रिकेट जीवन को लेकर काफी सारे सवाल खड़े हो गयें थे. इसके बाद बीसीसीआई ने भी उन्हें अपने वार्षिक अनुबंध से हटा दिया था और इसके साथ आईपीएल में भी खेलने पर काफी बड़ा प्रश्नचिंह लग गया था.

एंटी करप्शन यूनिट ने दी क्लीन चिट

बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी के उपर लगे फिक्सिंग के आरोपों की जांच एंटी करप्शन यूनिट को सौपीं थी जिसके बाद उन्होंने आज शाम को शमी के बारे में अपनी जांच को पूरा करके रिपोर्ट दी जिसमे शमी को पूरी तरह से निर्दोष बताया गया है और उन्होंने किसी भी प्रकार की कोई भी फिक्सिंग नहीं की है.

बीसीसीआई ने वापस दिया अनुबंध

मोहम्मद शमी को क्लीन चिट मिल जाने के बाद बीसीसीआई ने उन्हें वार्षिक अनुबंध में वापस शामिल करते हुए बी केटेगिरी में रखा है, जिसमें  शमी को 3 करोड़ रूपये सालाना मिलेंगे. मोहम्मद शमी को काफी लम्बे समय के बाद एक बहुत बड़े आरोप से मुक्ति मिली है क्योंकि उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन्हें दुबई की अलिश्बा नाम की किसी महिला के साथ पैसे लेने और सम्बन्ध बानने का आरोप लगाया था.

आईपीएल में भी खेल सकेंगे

एंटी करप्शन यूनिट से क्लीन चिट मिल जाने के बाद मोहम्मद शमी को अब आईपीएल के इस सीजन में खेलने का मौका मिल जाएगा जिसके बाद अब वे दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के लिए एकबार फिर से खेलते हुए दिखेंगे. शमी और उनके फैन्स के लिए ये बहुत ही अच्छी खबर है क्योंकि अपनी पत्नी के आरोप लगाने के बाद शमी ने इन सारी बातों से इनकार करते हुए कहा था कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है साथ ही यदि मैं दोषी पाया जाता हूँ तो मुझे फासी की सजा दे दी जाएँ. बीसीसीआई ने भी इस बात को साफ़ कर दिया था कि वह सिर्फ शमी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच कर रहा है बाकि उनके निजी जीवन से उन्हें कोई भी मतलब नहीं है.

एएनआई ने दी जानकारी ट्विट कर :

Hardik Pandya

अंबेडकर पर फेक अकाउंट से हुआ ट्वीट लेकिन फंस गए पंड्या

Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)

मोहम्मद शमी को क्लीन चिट मिलने के बाद किस तरह से ट्विटर पर फैन्स ने व्यक्त की अपनी खुशी