मोहम्मद शमी ने दे डाली बाबर आजम को खुलेआम धमकी, मुकाबले से पहले बयान से उगली आग - क्रिकट्रैकर हिंदी

मोहम्मद शमी ने दे डाली बाबर आजम को खुलेआम धमकी, मुकाबले से पहले बयान से उगली आग

एशिया कप 2023 को लेकर मोहम्मद शमी ने दिया बयान।

Shami And Babar Azam (Image Credit- Instagraam)
Shami And Babar Azam (Image Credit- Instagraam)

एशिया कप के जरिए टीम इंडिया के कई खिलाड़ी लंबे ब्रेक के बाद मैदान पर वापसी कर रहे हैं, जिसमें एक नाम मोहम्मद शमी का भी है। तेज गेंदबाज काफी समय से ब्रेक पर था, लेकिन अब पाकिस्तान के खिलाफ शमी कहर बरपाने के लिए तैयारी हैं और मुकाबले से पहले ही उन्होंने बयानबाजी का दौर शुरू कर दिया है।

कब से ब्रेक पर थे मोहम्मद शमी?

मोहम्मद शमी इस समय टीम इंडिया के सबसे अनुभवी गेंदबाजों में से एक हैं, दूसरी ओर वो लगभग 2 महीने से क्रिकेट से दूर थे। शमी टीम इंडिया से आखिरी बार WTC 2023 के फाइनल में खेलते हुए दिखाई दिए थे, जिसके बाद वेस्टइंडीज दौरे से उन्होंने ब्रेक ले लिया था और आयरलैंड दौरे पर भी वो नहीं गए थे।

मोहम्मद शमी तो पाकिस्तान को सीधे धमका रहे हैं

*एशिया कप 2023 को लेकर मोहम्मद शमी ने दिया बयान।
*हम बड़े मैचों में फोकस और प्लानिंग के साथ उतरते हैं- शमी।
*शमी बोले- मैं नई के साथ-साथ पुरानी गेंद से भी कमाल कर सकता हूं।
*बुमराह के आने से हमारी टीम हुई और भी ज्यादा मजबूत- शमी।

एक नजर मोहम्मद शमी के उस बयान पर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

पाकिस्तान के साथ होने वाले मैच से पहले जडेजा की पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravindrasinh jadeja (@royalnavghan)

बुमराह दिख रहे हैं अपनी पुरानी लय

दूसरी ओर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया में 11 महीने बाद वापसी की है, वहीं आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की थी। ऐसे में शमी को बुमराह का पूरा साथ मिलेगा और दोनों का अनुभव टीम इंडिया के लिए काफी काम आने वाला है, साथ ही इस एशिया कप में देखने अहम होगा की भारतीय टीम के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी कौन करता है। जिसे लेकर लंबे समय से बहस हो रही है और एशिया कप में टीम इंडिया नंबर 4 को लेकर नए-नए प्रयोग करते हुए नजर आ सकती है, जिसके बाद वर्ल्ड कप के लिए नंबर 4 का बल्लेबाज फिक्स हो सकता है।

यहां देखें- खिलाड़ियों की SOCIAL MEDIA से जुड़ी सभी खबरें

close whatsapp
IPL 2024: गुजरात टाइटंस स्क्वॉड में मोहम्मद शमी को रिप्लेस करेंगे ये 5 खिलाड़ी IPL 2024 के बाद पापा बनने वाले हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी 5 बल्लेबाज जिन्होंने टी20 क्रिकेट में लगाए हैं सबसे तेज शतक IPL इतिहास में इन टीमों ने हारे हैं सबसे ज्यादा मुकाबले IPL में धोनी की टीम CSK के खिलाफ इन बल्लेबाजों ने बनाए हैं सर्वाधिक रन 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने भारत में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक IPL 2024: ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर होंगे ये 3 खिलाड़ी 5 खिलाड़ी जिन्होंने PSL में बनाएं हैं सबसे ज्यादा रन IND vs ENG, 4th Test: इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर फेंकेंगे रोहित शर्मा भारत द्वारा टेस्ट क्रिकेट में रनों के हिसाब से दर्ज की गई 3 सबसे बड़ी जीत