मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से मिलने पर कहा मैं तुम्हे कोर्ट में देखूंगा - क्रिकट्रैकर हिंदी

मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से मिलने पर कहा मैं तुम्हे कोर्ट में देखूंगा

md shami with wife
md shami with wife (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी जिनका पिछला एक महिना अभी तक बेहद ही खराब बीता है वह भी अपनी पत्नी के कारण क्योंकि उन्होंने शमी के उपर दूसरी महिला के साथ सम्बन्ध और उन्हें जान से मारने के प्रयास के साथ 7 मुकदमे कोलकाता में दर्ज़ करवाए थे, जिसके उपर जांच चल रही है.

इन सबके अलावा हसीन जहां ने शमी के उपर मैच फिक्सिंग को लेकर भी सवाल खड़े कर दिए थे जिसके बाद इसकी जाँच बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट कर रही थी और उन्होंने इस मामले में शमी को निर्दोष साबित किया जिसके बाद शमी के लिए इस आईपीएल सीजन में खेलने की राह खुल गयीं साथ ही उन्हें बीसीसीआई की तरफ से वार्षिक अनुबन्ध में दुबारा शामिल कर लिया गया था.

दुर्घटना के हुए शिकार

मोहम्मद शमी अपनी सभी मुश्किलों से दूर देहरादून में अभ्यास कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने रविवार को वहां से सडक के रास्ते दिल्ली के लिए कार से निकल पड़े जिसके बाद उनकी कार दुर्घटना का शिकार बन गयीं और शमी के चेहरे पर चोट आने के कारण टाकें लगवाने पड़े और इसी पर उनकी पत्नी हसीन जहां को जब इस खबर का पता चला तो उन्होंने शमी को फोन किया लेकिन उनका फोन शमी ने नहीं उठाया और ना ही कोई बता की.

आज गाजियाबाद में मिले

दिल्ली पहुँचने के बाद मोहम्मद शमी आज गाजियाबाद के एक होटल में अपनी पत्नी और बच्चे से मिलने के लिए पहुंचे थे जिसके बाद इस मुलाकात की फोटो अचानक से सोशल मीडिया पर आ गयीं. पिछले 1 महीने से चल रहे इस विवाद के बाद पहली बार इन दोनों की मुलाकात हुयीं थी.

शमी ने कहा कोर्ट में देखेंगे

इस मुलाकात के बाद जब हसीन जहां बाहर निकली तो उनसे इस मुलाक़ात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “मैं यहाँ पर मोहम्मद शमी को देखने के लिए आईं थी क्योंकि उसका एक्सीडेंट हुआ था लेकिन उसने मुझसे मिलने से साफ़ तौर पर मना कर दिया उसने मुझसे गुस्से में आकर कहा कि मैं तुम्हे कोर्ट में देखूंगा.”

आगे हसीन जहां ने कहा कि “शमी ने अपनी बेटी के साथ खेला लेकिन मुझसे कुछ भी बात नहीं कि और उनकी माँ एक बॉडीगार्ड का रोल जैसे अदा कर रही थी .”

close whatsapp