in ,

मोहम्मद शमी हुयें दुर्घटना के शिकार चेहरे पर आयीं चोट

बीसीसीआई कि तरफ से कुछ दिन पहले ही शमी को मैच फिक्सिंग के आरोंप से बरी किया गया था

Mohammed Shami. (Photo by Matt King/Getty Images)
Mohammed Shami. (Photo by Matt King/Getty Images)

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी के लिए इस समय उनके जीवन का सबसे खराब समय चल रहा है ऐसा कहा जा सकता है. उनका निजी जीवन इस वक्त पूरी तरह से तबाह हो चुका है क्योंकि उनकी पत्नी हसीन जहां ने जिस तरह से लोगों के सामने अपने निजी जीवन के राज़ खोले उसके बाद शमी को सभी शक कि नजरों से देखने लगे जिसमे उन्होंने मैच फिक्सिंग तक के आरोप उनके उपर लगा दिए थे.

बीसीसीआई कि तरफ से कुछ दिन पहले ही शमी को मैच फिक्सिंग के आरोंप से बरी किया गया था और उन्हें वार्षिक अनुबंध के ग्रेड बी में शामिल कर लिया गया था, लेकिन अब शमी के साथ फिर से एक घटना ऐसी हो गयीं है कि उन्हें क्रिकेट मैदान से दूर कर सकती है जिसमे शमी देहरादून से वापस दिल्ली कार से आ रहे थे जिसमे उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी और उसके बाद उनके सिर पर कुछ चोटें आ गयीं जिस कारण टाकें लगाने पड़े.

देहरादून में कर रहे थे अभ्यास

मोहम्मद शमी आईपीएल के 11 वें सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा है लेकिन अपने जीवन में चल रहे विवाद के कारण उन्हें टीम से जुड़ने के लिए बीसीसीआई से चल रही जांच में बरी होना था और इसी वजह से शमी ने उस समय तक देहरादून में जाकर अभ्यास करना ठीक समझा जिसके बाद ताकि आईपीएल शुरू होने से पहले खुद को फिट रख सके.

शमी को जब बीसीसीआई के तरह से चल रही जांच में पूरी तरह से निर्दोष साबित कर दिया गया उसके बाद उन्हें आईपीएल में भी खेलने कि इजाजत मिल गयीं थी जिसके बाद वे आज सुबह देहरादून से दिल्ली जा रहे थे अपनी टीम से जुड़ने के लिए लेकिन उसी दौरान उनकी कार कि दुर्घटना हो गयीं लेकिन शमी को इसमें अधिक चोट नहीं आयीं फ़िलहाल शमी के लिए चिंता कि कोई बात नहीं है चेहरे पर सिर्फ कुछ टाकें लगे है जो जल्द ही ठीक हो जायेंगे.

Virat Kohli & MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

फिट 5 भारतीय खिलाड़ी इस आईपीएल सीजन में

Steven Smith during Australia’s press conference (Photo by Lee Warren/Gallo Images/Getty Images)

स्टीव स्मिथ को कप्तानी से हटाने का विचार कर रही है राजस्थान रॉयल्स की टीम