भारतीय क्रिकेटर मोहित शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, पत्नी श्वेता ने दिया बेटे को जन्म - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारतीय क्रिकेटर मोहित शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, पत्नी श्वेता ने दिया बेटे को जन्म

मोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस खबर को साझा किया।

Mohit Sharma
Mohit Sharma. (Photo by Kunal Patil/Hindustan Times via Getty Images)

भारतीय क्रिकेटर मोहित शर्मा पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी श्वेता शर्मा ने 27 दिसंबर को एक बेटे को जन्म दिया है। भारतीय तेज गेंदबाज ने घर में किलकारी गूंजने की खुशी सोशल मीडिया पर साझा की। तेज गेंदबाज ने एक प्यारी सी पोस्ट लिखकर इस संबंध में जानकार दी। उन्होंने साथ ही एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बच्चे ने एक अंगूठे को पकड़ रखा है।

पोस्ट देखने के बाद तमाम फैंस मोहित और उनकी पत्नी को जमकर शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं। मोहित शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। तुमने हमारी बाहों को प्यार और हमारे दिलों को खुशियों से भर दिया है।

हम गर्व के साथ अपने बेटे के जन्म की घोषणा करते हैं। गौरवशाली माता-पिता, श्वेता और मोहित शर्मा।’ बता दें कि मोहित की पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। उनकी पोस्ट पर लगातार फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए नजर आ रहे हैं और कुछ ही घंटों में पोस्ट को 2 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं।

यहां देखिए मोहित शर्मा का वह इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohitmahipal Sharma (@mohitsharma18)

मोहित शर्मा ने भारत के लिए अब तक 26 वनडे और 8 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने वनडे में 31 जबकि टी-20 अंतरराष्ट्रीय में 6 विकेट चटकाए। शर्मा ने भारत के लिए अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला साल 2015 में खेला था। इसके अलावा मोहित ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 86 मैच खेले हैं।

33 वर्षीय मोहित ने आईपीएल में 19.07 की शानदार स्ट्राइक रेट से 92 विकेट झटके हैं। वहींआईपीएल में उन्होंने अपना आखिरी मैच 20 सितंबर, 2020 को दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेला था। उस मैच में उन्होंने दिल्ली के लिए खेलते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ 4 ओवर में 45 रन देकर एक विकेट हासिल किया था। टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने की वजह से अब वो घरेलु टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आते हैं।