in

मच गया हाहाकार, 35 रन पर तीन विकेट के स्कोर से 35 रनों पर पूरी टीम आउट

7 बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाए

Image for representation purpose only. (Photo Source: Twitter)
Image for representation purpose only. (Photo Source: Twitter)

इंदौर में रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी का मैच मेजबान मध्यप्रदेश और आंध्र प्रदेश के बीच होलकर स्टेडियम में खेला गया। यहां पर मध्यप्रदेश टीम ने शर्मनाक प्रदर्शन किया। मध्यप्रदेश का दूसरी पारी में एक समय स्कोर 35 रनों पर तीन विकेट था। इस स्कोर पर कप्तान नमन ओझा आउट हुए और इसके बाद विकेटों का पतझड़ लग गया।

रनों में कोई इजाफा नहीं हुआ और पूरी टीम 35 रनों पर आउट हो गई। आंध्र के गेंदबाजों ने अगली 23 गेंदों में कोई रन नहीं दिया और मप्र के 6 विकेट उखाड़ फेंके। गौरव यादव चोटिल होने के कारण बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे। मध्यप्रदेश टीम 16.5 ओवर में 35 रनों पर ढेर हो गई और उसे शर्मनाक हार झेलनी पड़ी।

तमिलनाडु ने मैच के तीसरे दिन मध्यप्रदेश के सामने जीत के लिए 343 रनों का लक्ष्य रखा था। मध्यप्रदेश ने 13 ओवर में 35 रन के कुल स्कोर पर ही तीन विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद आंध्र के गेंदबाजों ने कहर बरपा दिया।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के का होलकर स्टेडियम की पिच रनों के लिए मशहूर है, लेकिन इस मैच में गेंदबाजों ने कमाल दिखा दिया। मध्यप्रदेश ने शून्य रनों पर 6 विकेट खो दिए। मध्यप्रदेश की ओर से आर्यमन बिरला ने 12 और यश दुबे ने 16 रन बनाए। जबकि अजय रोहरा ने 6 और नमन ओझा ने 1 रन बनाया। शेष बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके।

मैच का हाल

आंध्र ने पहली पहली पारी में 132 रन बनाए। मप्र की पहली पारी 91 रनों पर समाप्त। पी गिरीनाथ रेड्डी ने 29 रन देकर 6 विकेट झटके। आंध्र ने दूसरी पारी में 301 रन बनाए जवाब में मध्य प्रदेश दूसरी पारी में 35 रनों पर ढेर हो गई। आंध्र के शशिकांत ने 18 रन देकर 6 और विजय कुमार ने 17 रन देकर 3 विकेट लिए।

Rishabh Pant (Photo by BCCI/Twitter)

ऋषभ पंत की चकाचौंध के बीच खो गया, टीम इंडिया का एक और उभरता सितारा!

पाकिस्तान टीम में बवाल! सरफराज अहमद को गंवानी पड़ सकती है कप्तानी