धोनी ने जडेजा को किया साइडलाइन, पहले जिताया मैच, फिर अब कर रहे हैं डांस - क्रिकट्रैकर हिंदी

धोनी ने जडेजा को किया साइडलाइन, पहले जिताया मैच, फिर अब कर रहे हैं डांस

आईपीएल 2022 में महेंद्र सिंह धोनी बल्ले से कर रहे हैं कमाल।

MS Dhoni and CSK Player Dancing (Photo Source: Instagram)
MS Dhoni and CSK Player Dancing (Photo Source: Instagram)

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, टीम ने इस सीजन अब तक कुल सात मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्हें पांच में हार का सामना करना पड़ा है। जहां टीम को एक तरफ अपने खराब प्रदर्शन की वजह से आलोचकों से काफी कुछ सुनने को मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ सीएसके के सभी खिलाड़ी यहां तक की महेंद्र सिंह धोनी भी जमकर पार्टी और डांस फ्लोर पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

अब आप भी यह सोच रहे होंगे कि जो धोनी हमेसा पार्टी फंक्शन से दूरी बनाए रखते थे और सिर्फ अपने खेल पर फोकस करते थे वो अचानक से डांस और पार्टियों में कैसे जाने लगे। तो मामला दरअसल ऐसा है कि चेन्नई के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। शादी के लिए अपने स्वदेश रवाना होने से पहले उन्होंने भारत में कुछ समारोह का आयोजन किया था जिसमें सभी खिलाड़ी चेन्नई की संस्कृति और वहां के रीति रिवाज का पालन करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से आग की तरह फैल रहा है जिसमें सभी ब्रावो, कॉनवे, गायकवाड डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी भी पारंपरिक परिधान में कॉनवे की शादी से पहले के समारोह में कंधे को मटका रहे हैं। लेकिन सबसे हैरानी की बात ये रही कि वीडियो में चेन्नई के सभी प्रमुख खिलाड़ी दिख थे हैं लेकिन टीम के कप्तान जडेजा का कोई अता-पता नहीं है।

यहां देखिए माही के डांस का वो वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कई तरह की प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि जडेजा बस नाम के कप्तान है बाकी टीम अभी भी धोनी के इशारों पर चल रही है।

अभी भी धोनी के भरोसे चल रही है चेन्नई सुपर किंग्स!

बता दें कि आईपीएल 2022 के सीजन की शुरुआत से पहले धोनी ने टीम की कप्तानी छोड़ दी थी और जडेजा को टीम का कप्तान बनाया था। सभी फैंस को उम्मीद थी कि गत चैंपियन इस साल भी अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन अभी तक ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला है और बतौर कप्तान जडेजा फ्लॉप ही साबित हुए हैं। और जिन दो मैचों में टीम को जीत मिली है वहां भी अधिकतर मौकों पर धोनी ही मैच चलाते हुए नजर आए हैं।