हो गया सबसे बड़ा खुलासा, ब्रावो को लेकर धोनी ने बोल दी बहुत बड़ी बात - क्रिकट्रैकर हिंदी

हो गया सबसे बड़ा खुलासा, ब्रावो को लेकर धोनी ने बोल दी बहुत बड़ी बात

टीम के लिए अच्छा है की ब्रावो अब फिट हैं- धोनी।

Dwayne Bravo and MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)
Dwayne Bravo and MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

कल रात RCB के साथ हुए मुकाबले में धोनी की टीम ने जीत अपने नाम की, इस जीत के साथ ही टीम एक बार फिर से अंक तालिका पर नंबर वन बन गई है। वहीं मैच के बाद CSK के कप्तान धोनी ने ऑलराउंडर खिलाड़ी ब्रावो को लेकर बड़ा बयान दिया, जिन्होंने टीम की जीत में सबसे अहम भूमिका निभाई थी और धोनी के लिए मैच में काम काफी ज्यादा आसान कर दिया था।

ब्रावो पर धोनी ने क्या बयान दिया?

ब्रावो काफी लंबे समय से चेन्नई टीम के हिस्सा हैं, साथ ही वो समय-समय पर अपनी टीम के लिए प्यार दिखाते रहते हैं। कल रात हुए मुकाबले में ब्रावो ने टीम की वापसी में काफी मदद की थी, एक समय ऐसा लग रहा था कि विराट की टीम रनों का पहाड़ खड़ा कर देगी। लेकिन इस गेंदबाज ने प्रमुख विकेट चटका कर चेन्नई को खेल में वापस ला दिया, जिसके बाद कैप्टन कूल ने इस खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान साझा किया।

*टीम के लिए अच्छा है की ब्रावो अब फिट हैं- धोनी।
*धोनी ने कहा कि वो ब्रावो को अपना भाई कहते हैं।
*माही ने बताया कि उनके और डीजे ब्रावो के बीच स्लोअर गेंद फेंकने को लेकर झगड़ा होता।
*ये ऑल राउंडर अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह निभाता है- धोनी।

ब्रावो ने लिए 3 विकेट

एक समय ऐसा लग रहा था कि कप्तान कोहली और देव दत्त रनों की बारिश कर देंगे, लेकिन ब्रावो ने विराट के साथ-साथ मैक्सवेल जैसे धाकड़ बल्लेबाज का विकेट लेकर मैच का पूरा पासा ही पलट दिया। RCB की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रन बनाए थे, जिसके जवाब में चेन्नई ने 4 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। साथ ही टीम के लिए इस बार धोनी और रैना ने मैच को खत्म किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स खुशी से झूम उठे।