in

विराट कोहली से धोनी को बेहतर कप्तान बता कर क्या इन खिलाड़ियों ने मोल ली मुसीबत

सचिन से बेहतर बल्लेबाज बताया धोनी को

Virat Kohli
Virat Kohli of India speaks to teammates in a huddle. (Photo by Michael Dodge/Getty Images)

कौन बेहतर कप्तान है? विराट कोहली या एमएस धोनी? यह सवाल पूछा गया हार्दिक पंड्या और केलएल राहुल से। पंड्या ने जवाब दिया धोनी क्योंकि उनके नेतृत्व में ही मैंने शुरुआत की थी। राहुल का जवाब था कि उपलब्धियों पर गौर किया जाए तो धोनी। क्या यह जवाब देकर एक तरह से दोनों खिलाड़ियों ने मुसीबत नहीं मोल ले ली? क्या विराट तक
यह बात नहीं पहुंचेगी? क्या विराट को बुरा नहीं लगेगा।

मौका था करण जौहर के चैट शो का। हार्दिक और राहुल बतौर मेहमान इस शो में नजर आ रहे थे। करण सवाल पर सवाल दाग रहे थे और इन दोनों ने भी जवाब देने में कोई कोताही नहीं बरती। करण के हर सवाल को उन्होंने बाउंसर समझा और जम कर छक्के लगाए।

Lokesh Rahul
Lokesh Rahul (Photo by Ryan Pierse/Getty Images)

विराट या सचिन?
करण ने पूछा कि कौन सा बल्लेबाज बेहतर है? विराट या सचिन? इस पर राहुल ने कहा कि मैं सोचता हूं विराट। पंड्या ने दो टूक जवाब दिया विराट। यानी दोनों इस बात से सहमत थे कि सचिन से बेहतर बल्लेबाज विराट हैं।

वैसे ज्यादातर लोगों का मानना है कि विराट के रिटायरमेंट के बाद ही फैसला हो पाएगा कि सचिन और विराट में कौन बेहतर है? फिलहाल तो आंकड़े के बूते पर विराट से मीलों आगे सचिन नजर आते हैं।

करण का यह शो बेहद शानदार रहा। दोनों खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम की कई बातों को बताया। राहुल का कहना है कि विराट सबसे गुस्सैल हैं और उन्हें थैरेपी की जरूरत है।

Yuvraj Singh

रिटायरमेंट के पहले क्या युवराज सिंह की यह ख्वाहिश पूरी होगी?

indian team with trophy in australia ( image source: BCCI Twitter Handle)

ऑस्ट्रेलिया में एतिहासिक टेस्ट सीरीज़ जीत के रहे ये 5 कारण, नंबर 3 था सबसे अहम