Video: जीत के बाद धोनी ने की जीवा संग जमकर मस्ती - क्रिकट्रैकर हिंदी

Video: जीत के बाद धोनी ने की जीवा संग जमकर मस्ती

MS Dhoni & Ziva Dhoni. (Photo Source: Twitter)
MS Dhoni & Ziva Dhoni. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल सीजन 11 अब अपने आखिरी दौर में पहुंच गया है कल रविवार को इस लीग का आखिरी मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुआ जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज की. वही इस जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी खुशी को रोक नहीं पाए और खेल के मैदान में मैच खत्म होने के बाद अपनी बेटी जीवा संग जमकर मस्ती की उनके साथ टीम के खिलाड़ी दीपक चहर भी नजर आए.

वही इस जीत के बाद इस सीजन में 4 टीमें प्लेऑफ में पहुंची और चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इस मैच को जीतकर पहले क्वालीफायर के लिए अपनी जगह बना ली. इस जीत का जश्न महेंद्र सिंह धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ मैदान के अंदर मना रहे थे. धोनी के साथ जीवा काफी खुश नजर आ रही थी और दोनों खुशी से खेल रहे थे वही खुशी के इस पल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी दीपक चहर भी थे.

आईपीएल सीजन 11 के 56वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और किंग्स इलेवन पंजाब को बल्लेबाजी का मौका दिया. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी क्रिस गेल सबसे पहले बल्लेबाजी करने मैदान में आए और बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. उनके बाद एरोन फिंच ने भी कुछ खास पारी नहीं खेली और वो भी 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. किंग्स इलेवन पंजाब अपने 3 विकेट खोकर 16 रन ही बना पाई थी. लेकिन इस मैच में करुण ने शानदार पारी खेली इस मैच में 54 रन बनाकर अपना अर्धशतक पूरा किया और पूरी टीम 153 रन पर ऑल आउट हो गई.

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के दिए गए लक्ष्य को पूरा करने मैदान में उतरी और इनकी भी शुरूवाती पारी कुछ खास नहीं थी चेन्नई सुपर किंग्स के 3 विकेट 27 रन पर ही गवा दिया लेकिन अंत में सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी ने मिलकर अपनी शानदार पारी से चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से जीत दिलाया.