कश्मीर में भारतीय खिलाड़ी धोनी के सामने लगे पाकिस्तानी खिलाड़ी के नारे - क्रिकट्रैकर हिंदी

कश्मीर में भारतीय खिलाड़ी धोनी के सामने लगे पाकिस्तानी खिलाड़ी के नारे

MS Dhoni
(Photo Source: Twitter)

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रविवार को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के उड़ी शहर में युवा क्रिकेटरों से मिलने गए थे जहां उन्होंने क्रिकेटरों को कुछ ट्रेनिंग भी दी. लेकिन रविवार को कश्मीर में सेना की तरफ से चिनार क्रिकेट प्रीमियर लीग का आयोजन किया गया था जिसमें चीफ गेस्ट बनकर महेंद्र सिंह धोनी गए थे और इसी कार्यक्रम के दौरान धोनी के सामने पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी बूम बूम के नारे लगे.

महेंद्र सिंह धोनी जिन्हें सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि मिली है दरअसल वो शनिवार को कश्मीर में जहां उन्होंने कश्मीर के युवा क्रिकेटरों को क्रिकेट की कुछ टिप्स भी दिए वही रविवार को आयोजित सेना की तरफ से चिनार क्रिकेट प्रीमियर लीग के मुख्य अतिथि बनकर गए थे और इसी दौरान धोनी को देखने आए कश्मीरी युवकों ने धोनी के सामने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. घटना के बाद कश्मीर की स्थानीय मीडिया ने काफी जोर शोर से इस खबर को उठाया साथ ही घटना का एक वीडियो भी वायरल हो गया.

शाहिद अफरीदी के नारेबाजी का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे देश में ये खबर आग की तरह फैल गई और सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने इस खबर पर तरह तरह की प्रतिक्रिया भी दी. महेंद्र सिंह धोनी कार्यक्रम के दौरान भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच पर भी अपनी राय रखी धोनी ने कहा भारत सरकार दोनों देशों के बीच क्रिकेट खेला जाए या नहीं उस पर निर्णय लेगी. भारत-पाकिस्तान का मैच महज खेल ही नहीं है, उससे कहीं ज्यादा है.

महेंद्र सिंह धोनी पिछले एक हफ्ते से कश्मीर में ही है इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने श्रीनगर के स्कूल में जाकर स्कूली बच्चों के साथ समय बिताया. शनिवार को कश्मीर के युवा क्रिकेटरों से मिलकर उन्हें फिटनेस की कुछ ट्रेनिंग भी दी धोनी ने कश्मीर की सुंदर वादियों का आनंद भी लिया. और रविवार को सेना की तरफ से आयोजित चिनार क्रिकेट प्रीमियर लीग के मुख्य अतिथि बनकर शामिल हुए जहां धोनी के सामने यह घटना घटी.