एमएस धोनी ने दी स्टाफ मेंबर को सलामी, वायरल हुआ वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

एमएस धोनी ने दी स्टाफ मेंबर को सलामी, वायरल हुआ वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 में फिलहाल टॉप पर बरकरार है।

M S Dhoni (Photo Source: IPL/BCCI)
M S Dhoni (Photo Source: IPL/BCCI)

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के इस सीजन में शानदार फार्म में नजर आई है। टीम 9 में से 7 मैच जीतकर अंक तालिका में टॉप पर पहुंच चुकी है। पिछले साल के प्रदर्शन को देखते हुए किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि CSK इस साल ऐसी वापसी करेगी। चेन्नई के इस प्रदर्शन का श्रेय बहुत हद तक उनके कप्तान धोनी को जाता है। माही ने भले अपने बल्ले से कमाल नहीं किया हो लेकिन अपनी रणनीति से उन्होंने अच्छे अच्छे टीमों को चकमा दिया।

माही मैदान पर कई चीजों को लेकर चर्चा में बने हुए रहते हैं, लेकिन लीग के 35वें मैच में धोनी अलग ही कारणों से अब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस मैच में CSK और RCB आमने-सामने थीं। मैच खत्म करने के बाद धोनी सुरेश रैना के साथ वापस पवेलियन की तरफ जा रहे थे, तभी चेन्नई का एक स्टाफ मेंबर माही को सलाम करते हुए दिखा जिसके बाद जवाब में धोनी भी उस स्टाफ को एक सेना की तरह सलामी देते हुए नजर आए।

यहां देखें धोनी का वीडियो

किसी भी क्रिकेट फैन से ये बात छुपी हुई नहीं है कि धोनी भारतीय सेना के कितने बड़े समर्थक हैं, वो अक्सर सेना के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हुए दिखाई देते हैं। यही कारण है कि धोनी को हाल ही में भारत की रक्षा मंत्रालय द्वारा गठित एनसीसी की 15 सदस्यों वाली कमेटी में शमिल किया गया है।

प्लेऑफ के दहलीज पर खड़ी है चेन्नई

साल 2020 का सीजन चेन्नई के लिए काफी निराशाजनक रहा था, लेकिन उस प्रदर्शन को भुलाते हुए टीम ने इस सीजन में  जबरदस्त वापसी की है। अब तक टीम ने 7 जीत दर्ज की है, एक और जीत के साथ ही टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने में कामयाब हो सकती है। इस बार CSK गेंदबाजी से लेकर बल्लेबाजी तक हर विभाग में दुरुस्त नजर आई है।