महेंद्र सिंह धोनी की शानदार पारी के बाद बॉलीवुड के दिग्गजों ने भी ट्विटर पर उनकी तारीफ़ - क्रिकट्रैकर हिंदी

महेंद्र सिंह धोनी की शानदार पारी के बाद बॉलीवुड के दिग्गजों ने भी ट्विटर पर उनकी तारीफ़

MS Dhoni
Chennai Super Kings’ MS Dhoni in action. (Photo by IANS)

सच में महेंद्र सिंह धोनी क्या चैम्पियन खिलाड़ी है और उन्होंने बेंगलौर के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए आईपीएल के इस सीजन के 24 वें मैच में आरसीबी के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी ने जिस तरह की पारी को खेला उसके बाद हर जगह सिर्फ उन्ही की ही बता चल रही है.

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के खिलाफ इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने सिर्फ 34 गेंदों में 70 रनों की पारी खेल दी और इस दौरान उन्होंने मैच में 7 छक्के लगायें. इस मैच में धोनी ने 6 रन के साथ टीम को जीत दिलाने का काम किया. जब आरसीबी की टीम ने इस मैच में 205 रन का स्कोर खड़ा किया था उसके बाद सभी को एक समय ऐसा लगा था कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये मैच आसान नहीं होने वाला है, लेकिन धोनी ने अम्बाती रायडू के साथ मिलकर इस मैच में टीम को जीत की तरफ ले जाने का काम किया.

अम्बाती रायडू ने इस मैच में 53 गेंदें खेलने के बाद 82 रन की शानदार पारी खेली जिसमें उन्होंने 8 छक्के भी लगायें थे लेकिन कल इस मैच में सभी का ध्यान महेंद्र सिंह धोनी ने ही अपनी तरफ खीच लिया क्योंकिं जब वह बल्लेबाज़ी कर रहे हो तो किसी और की रफ ध्यान भी नहीं जाता है. धोनी ने इस मैच में जब आखिरी ओवर करने आयें कोरी एंडरसन की गेंद पर 6 रन मारा तो हर किसी को पुराने धोनी की याद आ गयीं.

बॉलीवुड लीजेंड्स ने की तारीफ़

चेन्नई सुपर किंग्स को इस मैच के आखिरी 5 ओवर में 71 रन जीत के लिए चाहिए थे और मैच में आरसीबी की पकड़ काफी मजबूत दिख रही थी लेकिन विराट कोहली को इस बात का पीता था कि जब तक वह महेंद्र सिंह धोनी का विकेट हासिल नहीं कर लेते है उस समय तक उन्हें जीत नहीं मिलने वाली है और हुआ भी ऐसा ही जब आखिरी ओवर में कोरी एंडरसन 17 रन भी नहीं बचा सके.

बॉलीवुड के लीजेंड्स भी इस मैच को देखने के बाद धोनी की पारी पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं सके क्योंकिं काफी लम्बे समय के बाद सभी को धोनी से इस तरह की पारी को देखने का मौका मिला है.

यहाँ पर देखिये बॉलीवुड इंडस्ट्री ने किस तरह से धोनी की इस पारी पर अपनी प्रतिक्रिया :