in , ,

हार्दिक पंड्या के पोस्ट पर महेंद्र सिंह धोनी ने दिया ये शानदार जवाब

पूर्व भारतीय कप्तान कल ही 37 साल के हुए और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी सारी शुभकामनायें

(Photo Source: Instagram)
(Photo Source: Instagram)

भारतीय क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी को एक सबसे बड़े खिलाड़ी के रूप में माना जाता है. पिछले कई सालों से धोनी ने विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी के साथ भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का काम किया. वनडे और टी-20 में वह टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक है. अगले साल होने वाले विश्वकप में धोनी की भूमिका काफी अहम होने वाली है.

पूर्व भारतीय कप्तान कल ही 37 साल के हुए और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी सारी शुभकामनायें मिली जिसमें वर्तमान और पूर्व खिलाड़ी शामिल थे साथ ही इसके अलावा कुछ और भी स्पेशल विश धोनी को मिली थी. हार्दिक पंड्या जो मौजूदा समय में सभी का काफी मनोरंजन कर रहे है उन्होंने धोनी के जन्मदिन के बाद एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें वह धोनी के बाल काट रहे है.

हार्दिक की फोटो पर धोनी का कमेन्ट

हार्दिक पंड्या ने महेंद्र सिंह धोनी को उनके जन्मदिन के तोहफे के रूप में धोनी के बाल काटने का काम किया. अपनी इस पोस्ट में उनहोंने यह बात साफ़ तौर पर लिखी कि ऐसे काम सिर्फ विशेषज्ञ ही करते है इन्हें आप अपने घर पर आजमाने की कोशिश बिल्कुल भी ना करे.

“एक ख़ास दिन पर एक ख़ास हेयरकट. यह महेंद्र सिंह धोनी को मेरी तरफ से उनके जन्मदिन पर पर तोहफे के रूप में है. ऐसे काम सिर्फ विशेषज्ञ ही करते है. कृपया आप इन्हें अपने घर पर आजमाने की कोशिश बिल्कुल भी ना करे.” हार्दिक का यह पोस्ट देखकर महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी प्रतिक्रिया देने में बिल्कुल भी देर नहीं लगायीं.

धोनी जो सोशल मीडिया काफी एक्टिव नहीं रहते है और दूसरों के पोस्ट पर उन्हें कभी भी कमेन्ट करते हुए नहीं देखा गया है लेकिन हार्दिक के इस पोस्ट पर धोनी ने जो कमेन्ट किया वह काफी शानदार था. “मैं यह कह सकता हूँ की हार्दिक आप ने इसे समझा होगा मैं एक एक्सपर्ट था यहाँ पर जो सबकुछ खोने के लिए आया था.”

यहाँ पर देखिये हार्दिक का पोस्ट

यहाँ पर देखिये धोनी का कमेन्ट

(Photo Source: Instagram)
(Photo Source: Instagram)

Liam Plunkett celebrates a wicket. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम की इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में हार के बाद फैन्स ने इस तरह दी प्रतिक्रिया

India batsman Rohit Sharma hits out. (Photo by Stu Forster/Getty Images)

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच जीतकर रचा इतिहास तो फैन्स ने ऐसे दी प्रतिक्रिया