मेगा ऑक्शन से पहले धोनी क्यों हो गए हाथ में बंदूक थामने को मजबूर - क्रिकट्रैकर हिंदी

मेगा ऑक्शन से पहले धोनी क्यों हो गए हाथ में बंदूक थामने को मजबूर

धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया सामने।

MS Dhoni
MS Dhoni

IPL के मेगा ऑक्शन में अब कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं, जिसे लेकर हर कोई उत्साहित है। धोनी की CSK से लेकर पंत की DC तक हर टीम अपने-अपने साथ दिग्गजों खिलाड़ियों को जोड़ने की गणित बना चुकी है, बस अब इंतजार है 12 फरवरी का। इसी बीच मेगा ऑक्शन से ठीक पहले चेन्नई टीम के कप्तान धोनी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसमें माही का एक अलग ही अंदाज नजर आ रहा है।

मेगा ऑक्शन से पहले धोनी ने हाथ में उठा ली बंदूक

जैसे-जैसे आईपीएल का मेगा ऑक्शन करीब आ रहा है, वैसे-वैसे टीम और खिलाड़ियों की टेंशन बढ़ रही है। पहले 8 टीमों के बीच खिलाड़ियों को खरीदने की जंग होती थी, लेकिन अब 10 टीमें मिलकर खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला करेंगी। दूसरी ओर धोनी की कप्तानी वाली टीम CSK भी अब नए सिरे से अपनी टीम बनाने के इरादे ऑक्शन में उतरेगी और हर बार की तरह टीम बेस्ट खिलाड़ी अपने साथ जोड़ेगी।

*धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया सामने।
*इस वीडियो में माही कर रहे हैं सटीक निशानेबाजी।
*वहीं अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका है ये वीडियो।
*साथ ही इस वीडियो पर को लाखों लोग अभी तक देख चुके हैं।

यहां देखें माही का नया वायरल वीडियो

 कितने बजे शुरू होगा ये मेगा ऑक्शन?

10 टीमों के साथ इस बार का मेगा ऑक्शन काफी खाश और बड़ा होने वाला है, जिसे लेकर सारी तैयारियां पूरी होगी गई हैं। इस मेगा ऑक्शन का आयोजन 12 और फरवरी को बैंगलोर में होने जा रहा है, जिसकी शुरूआत सुबह 11 बजे से होगी। वहीं इस बार के मेगा ऑक्शन में कुल 590 खिलाड़ी भाग खेलेंगे, जिसमें से 48 खिलाड़ियों की बेस प्राइज कुल 2 करोड़ रूपए है। साथ इस मेगा ऑक्शन में कई टीमों को अपने नए कप्तान की तलाश भी होगी और अंडर-19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर भी बोली लगना पूरी तरह तय है।