मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने फिर किया फैन्स को निराश - क्रिकट्रैकर हिंदी

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने फिर किया फैन्स को निराश

दिल्ली के गेंदबाजोंं के आगे फेल हुए मुंबई के बल्लेबाज

Rohit Sharma
Rohit Sharma. (Photo Source: IPL/BCCI)

IPL में आज फिर से एक बार डबल धमाल है, जहां पहला मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। इसमें मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी, लेकिन रोहित एंड कंपनी की बल्लेबाजी फ्लॉप रही और फैन्स को सिर्फ निराशा हाथ आई। वहीं, मैच की शुरुआत से ही दिल्ली के गेंदबाजों ने अपना दबदबा कायम रखा और पलटन टीम को वापसी का मौका तक नहीं दिया।

मुंबई इंडियंस के बड़े बल्लेबाजों का फीका प्रदर्शन

लीग के पहले फेज में मुंबई की टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा था, जहां टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत की कहानी लिखी थी। लेकिन यूएई के मैदान पर टीम अभी तक असफल रही, जिसके बाद प्लेऑफ की डगर टीम के लिए काफी ज्यादा मुश्किल हो गई है। वहीं टीम के बड़े नाम फ्लॉप ही साबित हो रहे हैं।

*मुंबई की टीम ने दिल्ली के खिलाफ बनाए 8 विकेट पर 129 रन ।
*रोहित शर्मा 7 रन, सौरभ तिवारी 15 रन और डी कॉक ने बनाए 19 रन।
*सूर्यकुमार, पोलार्ड और पांड्या ब्रदर्स का बल्ला रहा शांत।
*अक्षर पटेल और आवेश खान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3-3 विकेट किए अपने नाम।

मुंबई इंडियंस के लिए आज का मैच जीतना बेहद जरूरी

मुंबई की टीम ने अभी तक हुए 11 मैचों में से सिर्फ 5 में ही जीत हासिल की है, वहीं प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए मुंबई की टीम को आज जीत अपने नाम करनी होगी। साथ ही इसके बाद बचे हुए 2 मुकाबलों को भी हर हाल में जीतना होगा। इससे पहले चेन्नई और दिल्ली की टीमें प्लेऑफ में पुहंच चुकी हैं और अंतिम 2 जगह के लिए जंग जारी है। ऐसे में मुंबई के लिए आज का मैच और बचे हुए 2 मैचों में कमाल करना ही होगा, वरना लीग की सबसे सफल टीम इस सीजन में फैन्स को सिर्फ निराश ही करेगी। वहीं, दिल्ली के सामने टीम की जीत अब गेंदबाजी पर निर्भर करेगी।

सोशल मीडिया पर रोहित की टीम से नाराज हुए फैन्स