ऑस्ट्रेलिया के T20 World Cup से बाहर होने के बाद नजीबुल्लाह जादरान ने पैट कमिंस को किया ट्रोल, पढ़ें पूरी खबर  - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऑस्ट्रेलिया के T20 World Cup से बाहर होने के बाद नजीबुल्लाह जादरान ने पैट कमिंस को किया ट्रोल, पढ़ें पूरी खबर 

अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर लिया है। 

Najibullah Zadran and Pat Cummins (Image Credit- Twitter X)
Najibullah Zadran and Pat Cummins (Image Credit- Twitter X)

जारी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 का आखिरी मैच आज 25 जून को अफगानिस्तान और बांग्लादेश (AFG vs BAN) के बीच खेला गया। बता दें कि इस मैच में अफगान टीम ने बांग्लादेश को 24 रनों से हराकर, सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर लिया है।

साथ ही अफगान टीम की इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस भी खत्म हो गए। दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया के जारी टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद, अफगानी खिलाड़ी नजीबुल्लाह जादरान पैट कमिंस को जमकर ट्रोल करते हुए नजर आए हैं।

नजीबुल्लाह जादरान ने पैट कमिंस को किया ट्रोल

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ अफगानिस्तान की जीत के बाद नजीबुल्लाह ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से पैट कमिंस को टैग करते हुए लिखा- सवाल: टाॅफ 4 सेमीफाइलिस्ट में कौन है? उत्तर: निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया और बाकी तीन आप कोई भी चुन लें।

गौरतलब है कि जारी टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले पैट कमिंस ने CNBC-TV18 के साथ एक इंटरव्यू में, जब उनसे पूछा गया कि सेमीफाइनल में कौन जगह बनाएगा, तो उन्होंने कहा था कि पहली टीम ऑस्ट्रेलिया होगी, और बाकी तीन कोई भी चुन लें। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन अब कमिंस का यह बयान एकदम गलत साबित हुआ है, और उनकी टीम टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है।

देखें नजीबुल्लाह जादरान का यह ट्वीट

तो वहीं आपको अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बारे में बताएं, तो अब वह पहले सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका का सामना करती हुई नजर आएगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच 26 जून को ब्रायन लारा स्टेडियम, त्रिनिदाद में खेला जाएगा। देखने लायक बात होगी कि क्या इस मैच में जीत हासिल कर अफगानिस्तान टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बना पाएगी या नहीं?

close whatsapp