in , , ,

नरेंद्र मोदी ने पूरा किया विराट कोहली का चैलेंज

विराट को खेल मंत्री ने ही अपना फिटनेस वीडियों डालने के लिए चैलेंज किया था जिसके बाद उन्होंने इस चैलेंज को पूरा करने के बाद

Virat Kohli invites PM Narendra Modi for his wedding reception. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli invites PM Narendra Modi for his wedding reception. (Photo Source: Twitter)

भारत के वर्तमान कह मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने सोशल मीडिया पर एक फिटनेस चैलेंज मुहीम चलाई थी जिसमें इस पीढ़ी के लोगो को उनकी फिटनेस के प्रति जागरूक किया जा सके. इस मुहीम में काफी सारे खिलाड़ियों ने हिस्सा भी लिया जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के खुच खिलाड़ी भी शामिल थे और उन्होंने अपने फिटनेस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किये जिसमें उन्होंने इस चैलेंज को दूसरे खिलाड़ियों को देने का काम किया. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी फिटनेस का वीडियो का अपलोड करने के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज का वीडियो अपलोड करने के लिए कहा था जिसके बाद उन्होंने भी इस चैलेंज को अब पूरा कर दिया है.

“हम फिट तो भारत फिट” मुहीम ट्विटर पर काफी तेज़ी के साथ ट्रेंडिंग कर रही है जिसमें लोगों को फिटनेस के प्रति प्रेरित करने का काम किया जा रहा है. विराट को खेल मंत्री ने ही अपना फिटनेस वीडियों डालने के लिए चैलेंज किया था जिसके बाद उन्होंने इस चैलेंज को पूरा करने के बाद महेंद्र सिंह धौनी, अनुष्का शर्मा और मोदी को चैलेंज किया था.

“मैं इस फिटनेस चैलेंज को स्वीकार कर रहा हूँ राठौर सर. अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और धौनी भाई को यही चैलेंज देता हूँ. विराट कोहली ने अपने ट्विट में ये लिखा था.

नरेंद्र मोदी ने पोस्ट किया अपना फिटनेस वीडियो

नरेंद्र मोदी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के चैलेंज को पूरा करने का काम किया जब उन्हें इसके नामित किया गया था. मोदी ने 2 मिनट का वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने डेली के फिटनेस रूटीन को दिखाया है कि किस तरह से वह खुद को फिट रखने के लिए मेहनत करते है अपने इस रूटीन में उन्होंने योग को को भी शामिल किया है.

प्रधानमंत्री के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल इस वीडियो को पोस्ट किया गया है और इसमें लिखा है कि “यह मेरी सुबह की एक्सरसाइज का वीडियो है जिसमें योग भी है. मैं प्रकृति के 5 तत्व पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश को किस तरह से अपने व्यायाम में शामिल करता हूँ वह सबकुछ इसमें है.

यहाँ पर देखिये विराट का चैलेंज वाला वीडयो :

यहाँ पर देखिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वीडियों :

MS-Dhoni

मैं अपनी नींद को भी त्याग सकता हूँ महेंद्र सिंह धौनी की बल्लेबाजी देखने के लिए

Rashid Khan. (Photo Source: Twitter)

राशिद खान अपनी 2 साल की भतीजी को कर रहे मिस इन्स्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया