नताशा सूरी ने ड्वेन ब्रावो के साथ अपने रिश्ते के बारे में तोड़ी चुप्पी - क्रिकट्रैकर हिंदी

नताशा सूरी ने ड्वेन ब्रावो के साथ अपने रिश्ते के बारे में तोड़ी चुप्पी

Natasha Suri. (Photo Source: Twitter)
Natasha Suri. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में वानखेड़े मैदान में खेला गया था और इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत में ड्वेन ब्रावो ने अहम भूमिका अदा की थी उसके बाद ड्वेन ब्रावो और नताशा सूरी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी थी और इस तरह की खबर आ रही थी कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है और इस सीजन के शुरू होने से पहले नताशा ने ब्रावो को सफल होने की शुभकामनायें भी दी थी.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच के दौरान नताशा सूरी चेन्नई सुपर किंग्स का समर्थन करने के लिए वहां पर मौजूद थी और इस कारण इन दोनों के बीच इस तरह की चर्चा काफी जोर शोर से होने लगी लेकिन नताशा ने अब मीडिया पर अपना गुस्सा निकालते हुए इस बात को साफ़ किया है कि वह और ब्रावो सिर्फ एक अच्छे दोस्त है.

इससे पहले भी ऐसी कई स्टोरी आ चुकी है जब बॉलीवुड अभिनेत्री और क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच अफेयर की चर्चा ने जोर पकड़ा हो जिसमें से कुछ एकदम सही पायीं गयीं लेकिन काफी साड़ी अफवाह बनकर ही रह गयीं. नताशा और ब्रावो को साथ देखने के बाद फैन्स ने इस बात का अंदाज़ा लगा लिया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है.

नताशा ने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट कर दी सफाई

नताशा सूरी जो एक बॉलीवुड अभिनेत्री है और जिन्होंने हाल में ही एक एक टीवी सीरिज इनसाइड ऐज में काम किया था जो क्रिकेट से ही जुडी हुयीं थी. बरवो और नताशा के बीच इस तरह की खबरे आ रही थी कि दोनों एक दूसरे को पिछले 10 सालों से जानते है और इसका खुलासा खुद नताशा ने इस सीजन के पहले ही अपनी एक पोस्ट के जरिये किया था. अब नताशा ने इन साड़ी बातों को लेकर फिर से सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इस बात को लिखा कि यह सब अफवाह है.

अपने इस पोस्ट में नताशा ने लिखा कि ” इस समय मेरे और ड्वेन ब्रावो के बारे काफी गलत खबरें चल रही है और मैं इस बारे में साफ़ कर देना चाहती हूँ कि मैं और ब्रावो सिर्फ एक अच्छे दोस्त है वह मेरे एक शानदार दोस्त है वह एक शानदार इन्सान है क्रिकेट खिलाड़ी और एक अच्छे सिंगर लेकिन हम एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे है.”

यहाँ पर देखिये नताशा का इन्स्टाग्राम पोस्ट :