नीदरलैंड बनाम पाकिस्तान के बीच में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच की संभावित Dream11 टीम पर डालिए एक नजर - क्रिकट्रैकर हिंदी

नीदरलैंड बनाम पाकिस्तान के बीच में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच की संभावित Dream11 टीम पर डालिए एक नजर

पहले वनडे मैच में फखर जमान के बल्ले से शानदार शतकीय पारी देखने को मिली थी।

Pakistan Team in the first ODI vs Netherlands. (Photo Source: Twitter)
Pakistan Team in the first ODI vs Netherlands. (Photo Source: Twitter)

नीदरलैंड और पाकिस्तान के बीच में खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्तानी टीम ने 16 रनों की करीबी जीत हासिल करने के साथ सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। अब दोनों ही टीमों के बीच में सीरीज का दूसरा मुकाबला 18 अगस्त को रोट्रेडेम के मैदान पर खेला जाएगा। पाकिस्तानी टीम की तरफ से पहले मुकाबले में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही विभाग में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था।

जिसमें पहले मैच में पाकिस्तान टीम की तरफ से फखर जमान ने जहां शतकीय पारी खेली थी, वहीं कप्तान बाबर आजम के बल्ले से भी एक बेहतरीन पारी देखने को मिली थी। लेकिन इसके अलावा टीम के ऊपरी क्रम से उस तरह का प्रदर्शन देखने को नहीं मिला जिसकी सभी को उम्मीद थी। हालांकि दूसरे मैच में टीम को इमाम उल हक से एक बेहतर पारी की उम्मीद होगी।

वहीं दूसरी तरफ मेजबान नीदरलैंड को लेकर बात की जाए तो उन्हें अपनी गेंदबाजी में काफी सुधार करने की जरूरत है ताकि पाकिस्तानी टीम बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब ना हो सके। वहीं बल्लेबाजी में टॉम कूपर के अलावा विक्रमजीत सिंह और कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स के बल्ले से शानदार अर्धशतकीय पारियां देखने को मिली थी।

मैच जानकारी:

दूसरा वनडे – नीदरलैंड बनाम पाकिस्तान

स्थान – हाजेलारवग, रोट्रेडेम

दिन और समय – 18 अगस्त को भारतीय समयानुसार दोपहर 2:30 पर

लाइव स्ट्रीमिंग – फैनकोड

पिच रिपोर्ट

रोट्रेडेम के मैदान पर खेले जाने वाले दूसरे वनडे मुकाबले की पिच को लेकर बात की जाए तो वह बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों के लिए लगातार मददगार साबित होती है। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी ताकि स्कोरबोर्ड पर बड़ा स्कोर लगाने के साथ विपक्षी टीम को दबाव में लाया जा सके।

संभावित अंतिम एकादश:

नीदरलैंड

विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ डाउड, बैस दी लीडे, वीस्ली बारेसी, टॉम कूपर, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान, विकेटकीपर), लोगान वैन बीक, तेजा निदामानुरु, टिम प्रिंग, अर्यान दत्त, विविआन किंगमा।

पाकिस्तान

फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), खुशदिल शाह, शादाब खान, आगा सलमान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम, हारिस रऊफ, नसीम शाह।

संभावित Dream11 टीम:

मोहम्मद रिजवान, स्कॉट एडवर्ड्स, बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान (उप-कप्तान), टॉम कूपर, विक्रमजीत सिंह, शादाब खान, बास दे लीडे, विविआन किंगमा, हारिस रऊफ, नसीम शाह।