नीदरलैंड बनाम पाकिस्तान के बीच में खेले जाने वाले तीसरे वनडे मुकाबले की संभावित Dream11 टीम पर डालिए एक नजर - क्रिकट्रैकर हिंदी

नीदरलैंड बनाम पाकिस्तान के बीच में खेले जाने वाले तीसरे वनडे मुकाबले की संभावित Dream11 टीम पर डालिए एक नजर

पाकिस्तानी टीम ने पहले ही इस वनडे सीरीज के शुरुआती 2 मुकाबले जीतकर अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

Mohammad Rizwan and Agha Salman. (Photo Source: Twitter)
Mohammad Rizwan and Agha Salman. (Photo Source: Twitter)

नीदरलैंड और पाकिस्तान के बीच में खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती 2 मुकाबलों में पाकिस्तानी टीम ने शानदार तरीके से जीत हासिल करने के साथ सीरीज में पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब दोनों ही टीमों के बीच में सीरीज का आखिरी मुकाबला 21 अगस्त को रोट्रेडेम के मैदान पर खेला जाएगा। जिसमें पाकिस्तानी टीम आगामी एशिया कप को ध्यान में रखते हुए प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव करना चाहेगी ताकि खिलाड़ियों को एक मैच अभ्यास भी मिल सके।

शुरुआती 2 मुकाबलों पाकिस्तानी टीम के ओपनिंग बल्लेबाज इमाम उल हक का बल्ला खामोश ही दिखाई दिया। ऐसे में तीसरे वनडे मैच में उनके ऊपर बेहतर प्रदर्शन करने का दबाव जरूर रहने वाला है। वहीं दूसरी तरफ युवा खिलाड़ी आगा सलमान का अभी तक दोनों ही वनडे मैचों में बेहतर प्रदर्शन देखने को मिला है। इसके अलावा ऐसी उम्मीद की जा रही है कि तीसरे वनडे मैच में पाकिस्तानी टीम में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की वापसी देखने को मिल सकती है।

मैच जानकारी:

तीसरा वनडे मैच – नीदरलैंड बनाम पाकिस्तान

स्थान – हाजेलारवेग, रोट्रेडेम

दिन और समय – 21 अगस्त को भारतीय समयानुसार दोपहर 2:30 पर

लाइव स्ट्रीमिंग – फैनकोड

पिच रिपोर्ट

रोट्रेडेम के मैदान पर खेले जाने वाले सीरीज के इस आखिरी वनडे मैच की पिच को लेकर बात की जाए तो यहां पर तेज गेंदबाजों के लिए हर समय मदद देखने को मिलती है। ऐसे में बल्लेबाजों के रन बनाना आसान काम नहीं होगा। जिसमें नई गेंद से स्विंग शुरुआती दोनों मैचों में देखने को मिली। जिसके बाद टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला करना चाहेगी।

संभावित अंतिम एकादश:

नीदरलैंड

मुसा अहमद, मैक्स ओ डाउड, बास डे लीडे, वीस्ली बारेसी, टॉम कूपर, स्कॉट एडवर्डस (कप्तान, विकेटकीपर), लोगान वैन बीक, तेजा निदामानुरु, टिम प्रिंजल, शाईराज अहमद, विवान किंगमा।

पाकिस्तान

अब्दुल्लाह शफीक, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मुहम्मद हैरिस (विकेटकीपक), जाहिद महमूद, शादाब खान, आगा सलमान, मुहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, शहनवाज दाहनी।

संभावित Dream11 टीम:

स्कॉट एडवर्ड्स, बाबर आजम (कप्तान), इमाम उल हक, टॉम कूपर (उप-कप्तान), बास दे लीडे, शादाब खान, लोगान वैन बीक, मुहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, विवान किंगमा, हारिस रऊफ।