लीड्स टेस्ट में भी अश्विन को शामिल नहीं किए जाने पर मोहम्मद शमी ने टीम मैनेजमेंट का किया बचाव - क्रिकट्रैकर हिंदी

लीड्स टेस्ट में भी अश्विन को शामिल नहीं किए जाने पर मोहम्मद शमी ने टीम मैनेजमेंट का किया बचाव

शमी ने कहा कि हमें अंतिम एकादश में चुने गए सभी खिलाड़ियों का समर्थन करना चाहिए।

Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)
Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में दो दिन का खेल समाप्त हो चुका है। इन दो दिनों के खेल में भारत पहले दिन से ही काफी पीछे चल रहा है। दूसरे दिन के खेल में भारतीय टीम इंग्लैंड को ऑल आउट करने में नाकामयाब रही जिसके बाद क्रिकेट जगत के कुछ बड़े दिग्गज अब टीम में अश्विन के ना होने पर सवाल कर रहे हैं। लीड्स टेस्ट मैच से पहले अश्विन के खेलने को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे और पिच को देखते हुए अश्विन का खेलना तय माना जा रहा था लेकिन तीसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर उन्हें मौका नहीं मिला।

दूसरे दिन के खेल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में शमी से जब टीम चयन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “मैं टीम के चयन के बारे में कुछ नहीं बोलूंगा। ये निर्णय टीम मैनेजमेंट का है और जो 11 खिलाड़ी मैदान पर खेल रहे हैं, उन्हें अपना काम करना है। हमें सभी 11 खिलाड़ियों का समर्थन करना चाहिए।”

दूसरे दिन की पिच को लेकर मोहम्मद शमी ने क्या कहा?

पिच को लेकर सवाल पूछे जाने पर मोहम्मद शमी ने कहा कि, “जैसे-जैसे पिच धीमी होती गई, तो पिच से हमें कोई बाउंस नहीं मिल रहा था और गेंद फील्डर तक ठीक से नहीं पहुंच पा रही थी। हमारे गेंदबाजों को बाहरी किनारा भी मिला लेकिन फिर भी गेंद फील्डर तक नहीं पहुंची। पिच आज काफी धीमा थी, लेकिन इसको लेकर ज्यादा सोचने से अच्छा यह रहेगा कि धीमी पिचों पर हम अच्छी लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करें।”

शमी ने मुश्किल हालात में की शानदार गेंदबाजी

*शमी ने टेस्ट मैच में धीमी पिच पर भी असरदार गेंदबाजी की।
*मोहम्मद शमी ने पहली पारी में झटके चार विकेट।
*दूसरे दिन भारत को पहली सफलता शमी ने दिलाई थी।
*शमी का गेंदबाजी आंकड़ा 28-8-95-4