जो रूट के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए फैंस ने अमिताभ बच्चन से पुराने ट्वीट को हटाने की मांग की - क्रिकट्रैकर हिंदी

जो रूट के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए फैंस ने अमिताभ बच्चन से पुराने ट्वीट को हटाने की मांग की

2016 में टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान अमिताभ बच्चन ने जो रूट को लेकर किया था ट्वीट।

Joe Root and Amitabh Bachchan. (Photo Source: Getty Images/Instagram)
Joe Root and Amitabh Bachchan. (Photo Source: Getty Images/Instagram)

इंग्लैंड और भारत के बीच खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में फिलहाल भारत 1-0 से आगे है। लेकिन इस सीरीज में अब तक जिस बल्लेबाज को देखने में सबसे ज्यादा मजा आया है, वो जो रूट हैं। इंग्लिश कप्तान जो रूट जिस तरह से इस सीरीज में बल्लेबाजी कर रहे हैं, उसे देखकर यही लगता है कि वह इस वक्त अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं। मौजूद टेस्ट सीरीज में अब तक तीन टेस्ट मैच खेले गए हैं और रूट ने तीनों में शतक बनाए हैं।

इसी बीच दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का 2016 का पुराना ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, 2016 के ICC टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में 51 गेंदों में नाबाद 82 रनों की पारी खेली थी जिसकी बदौलत भारत उस वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहा था। 

इसको लेकर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एंड्र्यू फ्लिंटॉफ ने ट्वीट किया था कि, अगर विराट कोहली इसी अंदाज में खेलते रहेंगे तो आगे चलकर एक दिन वो जो रूट जैसे अच्छे बल्लेबाज बन जाएंगे। अभी भी नहीं पता कि इंग्लैंड का फाइनल मुकाबला किस टीम से होगा!” फ्लिंटॉफ के इसी ट्वीट का जवाब देते हुए बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने लिखा था कि, “रूट कौन? जड़ से उखाड़ देंगे रूट को !!!”

यहां देखें अमिताभ बच्चन का वो ट्वीट:

जो रूट के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए फैंस ने मांग की है कि अमिताभ बच्चन को अपना वो ट्वीट हटा लेना चाहिए। लीड्स टेस्ट मैच की पहली पारी में भारत की टीम मात्र 78 रनों पर सिमट गई थी जिसके बाद अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट और वायरल होने लगा था।

मौजूदा सीरीज में जो रूट का प्रदर्शन

*भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में जो रूट ने अब तक 500 से अधिक रन बनाए हैं।
*सीरीज के तीनों मैचों में जो रूट ने जड़ा शतक।
*तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में रूट ने बनाए थे 121 रन।
*फिलहाल इंग्लैंड की टीम सीरीज ने 1-0 से पीछे चल रही है।