रिलीज होने से पहले ही फ्लॉप हो गई अनुष्का शर्मा की 'Chakda Xpress' - क्रिकट्रैकर हिंदी

रिलीज होने से पहले ही फ्लॉप हो गई अनुष्का शर्मा की ‘Chakda Xpress’

झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'Chakda Xpress' में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा।

Anushka Sharma. (Photo Source: YouTube)
Anushka Sharma. (Photo Source: YouTube)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले 3 साल से बड़े पर्दे से दूर है, ऐसे में फैंस उनके वापसी का बसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो गया है, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेटर की फास्ट बॉलर झूलन गोस्वामी की बायोपिक से एक्टिंग कमबैक कर रही हैं। फिल्म का टाइटल चकदा एक्सप्रेस रखा गया है, जिसका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है।

लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर अनुष्का को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया गया है। लोगों का कहना है कि अभिनेत्री का लुक बेहद खराब जो असल झूलन गोस्वामी से कहीं से भी नहीं मिलता है। बता दें कि इस फिल्म में पहली बार अनुष्का क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगी। अनुष्का शर्मा ने फिल्म की पहली झलक शेयर की है जिसमें वो क्रिकेट की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

अनुष्का ने इस फिल्म की झलक शेयर करते हुए बताया कि इसकी शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है। फिल्म पूरी होने के बाद इसे ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। ऐसे में कुछ लोगों का उनका ये किरदार काफी पसंद भी आ रहा है।

यहां देखिए अनुष्का शर्मा फिल्म फर्स्ट लुक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का का पोस्ट देखने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा को लोग उनके रंग और उनके भाषा को लेकर लोग सवाल भी उठा रहे हैं। कोई उनके सावले रंग पर सवाल उठा रहा है तो कोई बंगाली बोलने पर। यूज़र्स का यह भी कहना है कि एक्ट्रेस किसी भी एंगल से झूलन गोस्वामी नहीं लग रही है। उन्हें यह किरदार क्यों दिया गया है।

यहां देखिए फिल्म चकदा एक्सप्रेस का टाइटल देखने के बाद फैंस ने कुछ इस प्रकार के प्रतिक्रिया देते हुए दिखे