in

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में रोहित का बल्ला चला, इस तरह झूम उठा ट्विटर

रोहित और धवन की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 25.2 ओवर में 154 रन जोड़कर भारत के बड़े स्कोर की नींव रखी।

Rohit Sharma in second  ODI against NZ (Image source Twitter)
Rohit Sharma (Image source Twitter)

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पांच वनडे सीरीज़ के दूसरे मैच में रोहित शर्मा का बल्ला जमकर चला और शिखर धवन के साथ मिलकर उन्होंने एक बार फिर भारतीय टीम को शानदार शुरुआत दी। दोनों सलामी बल्लेबाज़ों ने अर्धशतकीय प्रहार किए।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और बल्लेबाज़ों के लिए मददगार विकेट पर उन्होंने पहले बल्ला थामने का फैसला किया। रोहित और धवन की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 25.2 ओवर में 154 रन जोड़कर भारत के बड़े स्कोर की नींव रखी।

धवन ने 67 गेंदों पर 9 चौकों की मदद से 66 रन बनाए और वे ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर आउट हुए। दूसरे छोर पर रोहित शो जारी रहा और देखते ही देखते वे शतक के करीब जाते नज़र आए। रोहित लगातार 10 वनडे सीरीज़ में शतक लगाने वाले बल्लेबाज़ बन चुके हैं। वे इस मैच में भी शतक के करीब थे, लेकिन 87 रनों के स्कोर पर वे लोकी फर्ग्यूसन की गेंद पर आउट हुए। रोहित ने 87 रनों की पारी में 96 गेंदों का सामना किया और 9 चौके और 3 छक्के लगाए।

रोहित की इस पारी पर ट्विटर पर क्रिकेट फैंस की कई प्रतिक्रियाएं आईं, जिनमें रोहित के बैटिंग क्लास और उनकी कंसिस्टेंसी की तारीफ की गई। उनकी पारी को मुंबई इंडियंस ने भी सराहा और अपने ऑफ़िशियल ट्विटर हैंडल से रोहित को बधाई दी।

बीसीसीआई ने भी रोहित को उनकी 38वीं फिफ़्टी पर बाधाई दी और उनकी पारी के दौरान उनके शतक की कामना की। हालांकि वे 87 रन बनाकर आउट हुए।

एक यूज़र ने लिखा कि ओह, रोहित शर्मा एक बार फिर डबल सेंचुरी चूक गए।

Jason Holder

इंग्लैंड बनाम वेस्ट इंडीज : जेसन होल्डर का धमाका, फोड़ दिया इंग्लिश गेंदबाजों को

Virat Kohli

विराट कोहली की ट्विटर पर इस पूर्व क्रिकेटर ने की खिंचाई, फिर कहा आपको बख्श देता हूं