पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपने साथी खिलाड़ी से बदला बल्ला और मार दिया चार रन - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपने साथी खिलाड़ी से बदला बल्ला और मार दिया चार रन

Kane Williamson of New Zealand
Kane Williamson of New Zealand holds the series trophy. (Photo by Hagen Hopkins/Getty Images)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय न्यूज़ीलैंड के दौरे पर है जहाँ पर है जहाँ पर न्यूज़ीलैंड की टीम ने पाकिस्तान का पांच मैच की वनडे सीरीज में पूरी तरह से सफाया कर दिया है वेलिंग्टन में खेले गयें सीरीज के आखिरी वनडे मैच में भी पाकिस्तान की टीम को 15 रन से हार का सामना करना पड़ा है.

ये क्या बल्ला एक खिलाड़ी दो

पाकिस्तान की टीम इस पांचवें वनडे मैच में न्यूज़ीलैंड के स्कोर का पीछा कर रह रही थी जिसमे उसने 8 विकेट खो दिए थे और उस समय पाकिस्तान से मोहम्मद नवाज़ और आमेर यामिन बल्लेबाजी कर रहे थे और उसी समय आमेर ने टिम साउदी की गेंद पर एक रन ले लिया जिसके बाद मोहम्मद नवाज़ ने आमेर से बल्ला बदलकर उनका बल्ला ले लिए और साउदी की अगली गेंद पर उन्होंने चार रन मार दिए लेकिन ये इस लम्हे को सभी ने चौका दिया क्योंकी अक्सर बल्लेबाज अपने बल्ले से खेलते है या अपना बल्ला बदलने के लिए ड्रेसिंग रूम से बल्ला मंगा लेते है.

यहाँ पर देखिये बल्ला बदलते हुए

Aamer Yamin and Mohammed Nawaz swap their bats
Aamer Yamin and Mohammed Nawaz swap their bats. (Photo Source: Hotstar)

पाकिस्तान टीम नहीं बचा पायीं सम्मान

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम आखिरी वनडे मैच जीतकर अपने सम्मान को बचाने की कोशिश कर रही थी लेकिन न्यूज़ीलैंड की टीम ने आखिरी वनडे में पाकिस्तान टीम की इस उम्मीद पर पानी फेरते हुए पूरी सीरीज पर क्लीन स्वीप कर दिया. पांचवें वनडे मैच में न्यूज़ीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 271 रन बनाएं थे जिसके बाद पाकिस्तान की टीम 256 रन बनाकर आलआउट हो गयीं और इस मैच को 15 रन से हार गयीं.

टी20 सीरीज में वापसी की कोशिश

वनडे सीरीज में बुरी तरह से पिटने के बाद अब पाकिस्तान की टीम 22 जनवरी से शुरू होने वाली तीन मैच की टी20 सीरीज में वापसी कर उसे जीतने की कोशिश करेगी ताकि अपना खोया हुआ सम्मान इस सीरीज को जीतकर वापस पाया जा सके.