गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन ने कप्तान हार्दिक पांड्या की कुछ इस अंदाज में की तारीफ - क्रिकट्रैकर हिंदी

गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन ने कप्तान हार्दिक पांड्या की कुछ इस अंदाज में की तारीफ

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लॉकी फर्ग्यूसन ने शानदार गेंदबाजी कर चार विकेट चटकाए।

Lockie Ferguson. (Photo Source: IPL/BCCI)
Lockie Ferguson. (Photo Source: IPL/BCCI)

गुजरात टाइटंस (GT) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के सीजन में अपना दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ खेला। जिसमें हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और DC के खिलाफ 14 रनों की शानदार जीत दर्ज की। DC ने टॉस जीतकर गुजरात को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी GT की तरफ से सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 84 रनों की पारी खेली और टीम को 171 के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

उसके बाद GT के गेंदबाज दिल्ली के खिलाफ शुरू से ही घातक गेंदबाजी करते दिखे और DC को 157 रनों पर ही रोक दिया। GT की तरफ से लॉकी फर्ग्यूसन ने अपनी घातक गेंदबाजी से DC के कप्तान ऋषभ पंत सहित चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। उन्होंने अपने चार ओवरों में 28 रन देकर 4 विकेट हासिल किये।

मैच के बाद लॉकी फर्ग्यूसन ने अपनी टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या की प्रशंसा की और बताया कि वह खिलाड़ियों की प्रतिभा पर भरोसा करते हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी टीम के गेंदबाजों की भी प्रशंसा की और कहा दूसरे छोर से गेंदबाजों ने दबाव बनाये रखा जिससे उन्हें काफी मदद मिली।

“हार्दिक खिलाड़ियों के कौशल पर भरोसा करते हैं”- लॉकी फर्ग्यूसन

मैच के बाद प्रजंटेशन समारोह के दौरान लॉकी फर्ग्यूसन ने कहा “हार्दिक हमेशा खिलाड़ियों को उनके स्वाभाविक खेल के लिए आत्मविश्वास देते रहे हैं और यह एक कप्तान के रूप में काफी अच्छा है। इसके अलावा वह खिलाड़ियों के कौशल पर भी भरोसा करते हैं। यह मैच उनमें से एक था जब मेरे बॉलिंग पार्टनर्स ने मेरे लिए चीजें आसान कर दी। हमारी गेंदबाजी में दोनों तरफ से दबाव बना हुआ था जिसने मैच को जीतने में काफी मदद की।”

उन्होंने पिच को लेकर कहा “पिच में काफी उछाल था और मैं हार्ड लेंथ की मदद से कुछ खास करना चाहता था। इसका फायदा मुझे ऋषभ पंत के विकेट के रूप में मिला। गेंदबाजों से अच्छा ऑलराउंड प्रदर्शन देखने को मिला था।”