in ,

निदाहस ट्राफी के फाइनल मैच में बांग्लादेश की पारी के बाद ट्विटर पर इस तरह फैन्स ने उड़ाया उनका मजाक

भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शुरू से ही बांग्लादेशी बल्लेबाजों पर शिकंजा कसते हुए उन्हें खुलकर खेलने का मौका नहीं

Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal celebrates a wicket. (Photo Source: Getty Images)

श्रीलंका में चल रही निदाहस टी-20 ट्राई सीरीज का आज फाइनल मैच भारत बनाम बांग्लादेश के बीच में खेला जा रहा है जिसमे भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद भारतीय गेंदबाजों के साथ इस मैच में फील्डरों ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच में बांग्लादेश को 20 ओवर के बाद सिर्फ 166 रन ही बनाने दिए.

शुरू से कसा शिकंजा

भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शुरू से ही बांग्लादेशी बल्लेबाजों पर शिकंजा कसते हुए उन्हें खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया पहले ओवर में में 9 रन बनाने के बाद जैसे ही रोहित शर्मा ने वाशिंगटन सुंदर को दूसरे ओवर में लगाया बांग्लादेशी गेंदबाज एकदम से बंध से गयें और पहले 3 ओवर में टीम का स्कोर सिर्फ 26 रन पर पहुँच सका. इसके बाद सुंदर ने अपने दूसरे ओवर की दूसरी ही गेंद पर बांग्लादेश को पहला झटका दिया जिसमे उन्होंने लिंटन दास को 11 रन पर वापस भेजने का काम किया.

इसके बाद जब तक पहले 6 ओवर का खेल खत्म हुआ उस समय तक बांग्लादेश की टीम अपने 3 विकेट खो चुकी थी और टीम ने सिर्फ 40 रन ही बना सकी थी और इस कारण बांग्लादेश के बल्लेबाजों पर काफी दबाव देखा जा रहा था.

चहल ने बनाया दबाव

युजवेंद्र चहल ने इस मैच में बांग्लादेशी बल्लेबाजों को अपनी धुन पर नचाने का काम किया और उन्होंने इसफाइनल मैच में अपने 4 ओवर की गेंदबाजी में सिर्फ 18 रन देकर 3 विकेट हासिल किये वहीँ इस ट्राई सीरीज में पहले 6 ओवर में गेंदबाजी करने वाले वाशिंगटन सुंदर ने भी इस मैच में एकबार अच्छी गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में सिर्फ 20 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. वहीँ बांग्लादेश की तरफ से इस मैच में सबसे अच्छी बल्लेबाजी सब्बीर रहमान ने की जिन्होंने इस मैच में 77 रन की पारी खेलकर अपनी टीम का स्कोर 20 ओवर में 166 रन तक पहुँचाने का काम किया.

यहाँ पर देखिये बंगाल्देशी पारी के दौरान फैन्स ने किस तरह के ट्विट किये :

Ziva Dhoni

Video: धोनी की बेटी जीवा ने पापा को कहा गुड गर्ल

Rohit Sharma

भारतीय टीम ने निदाहस ट्राफी के फाइनल मैच में बांग्लादेश को 4 विकेट से हारकर ट्राई सीरीज पर किया कब्ज़ा