in ,

रोहित शर्मा के खराब फॉर्म पर एकबार फिर से मीम के जरिये उड़ा उनका मजाक

दक्षिण अफ्रीका से शुरू हुआ रोहित शर्मा का खराब दौर इस समय श्रीलंका में भी उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है

 

Manish Pandey and Dinesh Karthik. (Photo Source: Getty Images)
Manish Pandey and Dinesh Karthik. (Photo Source: Getty Images)

भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ ट्राई सीरीज के चौथे मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज करके फाइनल मैच की अपनी राह को थोडा आसान बना लिया है. कोलम्बो में खेले गयें इस मैच में भारतीय टीम के अधिकतर खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया था. इस मैच में शार्दुल ठाकुर ने 4 विकेट लेकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया था, लेकिन इस मैच में रोहित शर्मा ने एकबार पोहिर से सभी को निराश किया

रोहित एक बार फिर नहीं चले

दक्षिण अफ्रीका से शुरू हुआ रोहित शर्मा का खराब दौर इस समय श्रीलंका में भी उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है और चौथे टी-20 मैच में भी रोहित सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गयें जिसके बाद ट्विटर पर उनका काफी मजाक भी उड़ाया गया. श्रीलंका टीम के अकिला धनंजया ने अपनी गेंद पर रोहित को गलत शॉट खेलने पर मजबूर किया जिसके बाद उन्हें मिडविकेट पर कैच कर लिया गया.

आउट होते ही उड़ा मजाक

एक बार फिर से जैसे ही रोहित शर्मा का बल्ला नहीं चला ट्विटर पर उनकी तरह – तरह की मेमी बनने लगी जिसके वहीँ इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के मिलियन डॉलर बेबी जयदेव उनादकट को भी लेकर ट्विटर पर फैन्स ने काफी मजाक उड़ाया क्योंकी वे इस मैच में उतनी अच्छी गेंदबाजी नहीं कर सके थे.

लोकेश राहुल भी बने शिकार

इस मैच में भारतीय टीम एक बदलाव जे साथ मैदान में उतरी थी जिसमे उसने ऋषभ पंत की जगह पर लोकेश राहुल को टीम में शामिल किया था. राहुल मैच में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और भारतीय टीम को जीत की तरफ ले जाते हुए दिख रहे थे लेकिन उन्होंने अपनी ही गलती से खुद को आउट कर लिया जिसके बाद ट्विटर पर उनका मजाक उड़ना लाजिमी था साथ ही राहुल भारत के ऐसे पहले बल्लेबाज बन गयें है जो टी-20 क्रिकेट में हिट विकेट हुए है.

यहाँ पर देखिये इस मैच से जुडी कुछ बेस्ट मीम :

Ajinkya Rahane

अजिंक्य रहाणे ने विराट कोहली के अग्रेशन को लेकर कही ये बात

Shardul Thakur. (Photo Source: Getty Images)

श्रीलंका बनाम भारत ट्राई सीरीज के चौथे मैच में लोकेश राहुल के नाम जुड़ा ये अनोखा रिकॉर्ड