कोलकाता के खिलाफ हैदराबाद का दिल भी टूटा और कैमरा भी - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोलकाता के खिलाफ हैदराबाद का दिल भी टूटा और कैमरा भी

नितीश राणा के कड़क शॉट से टूट गया कैमरे का शीशा।

 

Nitish Rana batting. (Photo Source: Twitter)
Nitish Rana batting. (Photo Source: Twitter)

कल रात कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया, जहां प्लेऑफ की जंग में बने रहने के लिए KKR को इस मैच को हर हाल में अपने नाम करना था और हुआ भी कुछ ऐसा ही। जहां मोर्गन की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट से मैच जीत लिया, लेकिन मैच के दौरान बल्लेबाज नितीश राणा ने आईपीएल के आयोजकों का बड़ा नुकसान कर दिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स के नितीश राणा का ‘नुकसानदायक’ शॉट

इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे फेज में हर दिन के साथ रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं, वहीं अब प्लेऑफ के लिए सिर्फ एक स्थान खाली है। ऐसे में कल रात हुए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दमदार प्रदर्शन करते हुए इस स्थान के लिए अपना दावा और भी मजबूत कर लिया है। दूसरी ओर इस मैच में बल्लेबाज नितीश राणा का एक शॉट काफी ज्यादा चर्चा में रहा।

*नितीश राणा के कड़क शॉट से टूट गया कैमरे का शीशा।
*जेसन होल्डर की गेंद पर राणा ने मारा था शानदार चौका।
*कैमरे का शीशा टूटने के बाद राशिद खान ने कैमरा को किया चैक।
*अब इंटरनेट पर आग की तरह फैल चुका है ये वीडियो।

यहां देखें वो वायरल वीडियो

कोलकाता ने दिखाया शानदार खेल

कल रात हुए मैच में हैदराबाद की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 115 रन ही बना सकी, वहीं टीम के स्टार खिलाड़ी अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए। साथ ही हैदराबाद की तरफ से इस मैच में सिर्फ 4 बल्लेबाज ही ऐसे थे, जो दहाई का आंकड़ा छूने में कामयाब रहे। वहीं, जब बारी आई 116 रनों का लक्ष्य हासिल करने की तो KKR के गिल ने SRH के गेंदबाजों की बत्ती गुल कर दी और टीम ने ये मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। वहीं अब प्लेऑफ में  1 स्थान के लिए जंग बेहद रोमांचक हो गई है।