अभ्यास मैच में भुवनेश्वर के प्रदर्शन को देख चिंता में हैं आकाश चोपड़ा - क्रिकट्रैकर हिंदी

अभ्यास मैच में भुवनेश्वर के प्रदर्शन को देख चिंता में हैं आकाश चोपड़ा

भुवनेश्वर कुमार का पहला मैच खेलना मुश्किल- आकाश।

Bhuvneshwar Kumar, Aakash Chopra, and Jasprit Bumrah
Bhuvneshwar Kumar, Aakash Chopra, and Jasprit Bumrah: (Photo Source: Getty Images/Instagram)

टी-20 वर्ल्ड कप में कल भारतीय टीम ने इंग्लैंड के साथ अभ्यास मैच खेला था और जीत अपने नाम की थी, लेकिन मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने जमकर रन लुटा दिए। इसके बाद पूर्व खिलाड़ी और एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने भुवी को लेकर बड़ा बयान दिया है, साथ ही चोपड़ा इस तेज गेंदबाज की फॉर्म को लेकर भी चिंता कर रहे हैं।

भुवनेश्वर को पाकिस्तान के साथ होने वाले मैच में नहीं देखते आकाश चोपड़ा

टीम इंडिया ने अभ्यास मैच में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की थी, लेकिन गेंदबाजी में भारतीय टीम की पोल खुलती नजर आई और टीम के प्रमुख गेंदबाज बेअसर रहे। वहीं, भुवनेश्वर कुमार ने इस मैच में 4 ओवर डाले और 54 रन दे डाले, जिसके बाद आकाश चोपड़ा ने इस खिलाड़ी को लेकर बयान दिया है। इससे पहले संजय मांजरेकर ने भी भुवी के प्रदर्शन पर सवाल उठाए थे।

*भुवनेश्वर कुमार का पहला मैच खेलना मुश्किल- आकाश।
*आकाश चोपड़ा के मुताबिक भुवनेश्वर पुराने रंग में नहीं दिख रहे।
*मेरे हिसाब से पाकिस्तान के खिलाफ भुवनेश्वर की जगह शार्दुल को मौका मिले- चोपड़ा।
*आकाश ने इस दौरान शमी की गेंदबाजी को अच्छा बताया और उनकी तारीफ की।

कप्तान कोहली कर चुके हैं भुवनेश्वर कुमार का बचाव

वहीं, इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भुवनेश्वर कुमार को लेकर बयान देते हुए उनका बचाव किया था, जहां कोहली ने कहा था कि भुवनेश्वर कुमार को लेकर टीम में किसी तरह की कोई चिंता नहीं है और दबाव में भुवी अपने शानदार अनुभव के लिए जाने जाते हैं। साथ ही विराट ने कहा था कि नई गेंद के साथ भुवनेश्वर अच्छी गेंदबाजी करते हैं, लेकिन अभ्यास मैच में भुवी के प्रदर्शन ने सभी की चिंता को बढ़ा दिया है और अब देखना होगा कि उन्हें पहले मैच में मौका मिलता है या नहीं।