वर्ल्ड कप से पहले केएल राहुल-विजय शंकर को झटका, कोच बोले अभी किसी का स्थान पक्का नहीं - क्रिकट्रैकर हिंदी

वर्ल्ड कप से पहले केएल राहुल-विजय शंकर को झटका, कोच बोले अभी किसी का स्थान पक्का नहीं

vijay shankar ( image source: twitter)
vijay shankar ( image source: twitter)

वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बनने का ख्वाब देख रहे केएल राहुल और विजय शंकर को गेंदबाज़ी कोच भरत अरूण के उस बयान के बाद तगड़ा झटका लगा है। जिसमें उन्होंने कहा कि अभी वर्ल्ड कप के चयन से पहले नए किसी भी खिलाड़ी का स्थान पक्का नहीं है।

खबर के अनुसार भरत अरूण ने कहा कि अभी हम सभी खिलाड़ियों को उनकी क्षमता के अनुसार आजमा रहे हैं। ऐसे में यह कहना जल्दबाजी होगी कि केएल राहुल और विजय शंकर को टीम में चुने जाने का फैसला अंतिम हो गया है।

इस वजह से कहनी पड़ी यह बात

असल में नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए टीम इंडिया दुविधा में नजर आ रही है। जिसको लेकर कोच ने यह बात कही है। इस क्रम पर दोनों ही बल्लेबाज़ बल्लेबाज़ी कर चुके हैं। लेकिन अपनी बल्लेबाजी से इतना प्रभावित नहीं कर पाए हैं। यही कारण है कि दोनों में से किस को लेकर टीम के चयनकर्ता विचार करेंगे।

अरूण ने कहा कि नंबर चार पर विजय शंकर भी बल्लेबाज़ी के लिए उतरे उनके विफल होने पर केएल राहुल को मौका दिया गया। इसका मतलब यह नहीं कि नंबर चार पर केएल राहुल का विकल्प मिल गया है।

ऐसे में अभी कहना जल्दबाजी होगी। ऐसे में कहा जा सकता है कि दिनेश कार्तिक के पास अभी भी वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने का सुनहरा अवसर होगा।